अपने पर्स में रखें इस पेड़ का पत्ता, खूब टिकेगा पैसा कभी नहीं होगी पैसों की कमी!!

purse

पीपल के वृक्ष को बहुत ही चमत्कारी माना गया है । ऐसा कहा जाता है इसमें बहुत से देवी देवताओं का वास होता है इस पेड़ की या फिर इसके आसपास पूजा करने से आप अपनी सभी परेशानियों को दूर कर सकते हैं । इस पेड़ का धार्मिक महत्व ही नहीं बल्कि वैज्ञानिक महत्व भी है यह पर्याप्त मात्रा में कार्बन डाइऑक्साइड को लेता है और ऑक्सीजन को छोड़ता है ।

purse2
source:google

और अगर आप चाहते है की आपके घर में बरकत आये तो ज्योतिषशास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताये गए है जो आपकी ये मनोकामना पूरी कर सकते है। ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है की कुछ खास चीजें पर्स में रखने से न सिर्फ बरकत बढ़ती है साथ ही शुभ फल भी प्राप्त होते हैं।

pusre3
source:google

अगर आप अपने पर्स में पीपल का पत्ता रखते हैं तो आपके पर्स में कभी भी धन की कमी नहीं होती. धर्म ग्रंथो की माने तो पीपल में भगवान विष्णु का वास होता है इसलिए एक पीपल के पत्ते को लेकर सबसे पहले उसको अच्छी तरह से गंगाजल से धो लें. इसके बाद केसर से इस पर श्री लिख दें. अब इसको अपने पर्स में इस तरह रख दें कि ये किसी को भी नजर ना आए. समय-समय पर ये पत्ता बदलते रहें. ऐसा करने से आपको बहुत लाभ होगा और कभी भी आपका पर्स खाली नहीं रहेगा.

puasr4
source:google