टोटके-नुस्ख़े

सिर्फ एक लोटा पानी रातो रात उतरेगा कर्ज बनोगे करोड़पति

दोस्तों पैसा एक ऐसी चीज है जो कभी कभी आपका जीना आसान भी कर देता है और मुश्किल भी कर देता है हम सभी अपने जीवन में पैसा कमाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करते है इतनी मेहनत करने के बाद भी हमारी कोई न कोई जरूरत अधूरी रह ही जाती है फिर भी हम जिन्दगी को कोसते हुए जीते रहते है लेकिन वो जिन्दगी सबको अच्छी लगती है क्योंकि उस जिन्दगी में किसी का कर्ज नही होता है ये कर्ज ऐसा होता है जो जीने भी नही देता है और मरने भी नही देता है हर इन्सान का जीना मुश्किल कर देता है हम सभी कर्ज से बचते है लेकिन जीवन में ऐसी कई मजबूरियां आ जाती है कि हमे कर्ज लेना पड़ता है.

जब हम किसी से कर्ज ले लेते है तो उसे चुकाने में हमे कितना ज्यादा समय लग जाता है ये कर्ज किसी भी तरह का हो सकता है इसे चाहे आप घर बनाने के नाम से बुला लें या फिर गाडी के लिए लिया गया लोन भी कह सकते है जब हम इस तरह का कोई भी कर्ज ले लेते है तो हमे जीने में और भी ज्यादा मुश्किलें आने लगती है तो दोस्तों क्यों न ऐसा कोई उपाय किया जाए जिससे आपके सारे कर्ज खत्म हो जाए या फिर कर्ज लेने की जरूरत ही न पड़े.

आज हम आपको एक ऐसे कारगर उपाए के बारे में बताने जा रहे है जो आपको कर्ज मुक्त तो कर ही देगा लेकिन इसके साथ ही आपको धनवान भी बना देगा. इस उपाय को करने के लिए आपको रात को सोने से पहले एक लोटा पानी का भर लेना है और फिर उसमे आपको 2 से 3 बूंद गंगाजल की मिला लेनी है इस लोटे को आपको अपने सिरहाने के पास रखना है और सो जाना है ये उपाय आपको रात को सोने से पहले ही करना है. जब आप अगली सुबह उठते है तो नित्य स्नान आदि करके अपने सभी जरुरी काम पहले निपटा लें और फ्री हो जाये.

अब जो पानी का लोटा आपने रात को रखा था उसे आपको लेना है और तुलसी में आपको विसर्जित कर देना है एक बात का ध्यान रखे कि जल को तुलसी में डालते समय आपको अपने मन में एक प्राथर्ना करनी है ताकि आपकी सारी परेशानी भी दूर हो जाएगी और आपके सारे कर्ज भी मुक्त हो जायेंगे. ऐसी आपको मनोकामना करते हुए इस पानी को विर्सजित करना है. आपको ये उपाय केवल गुरूवार को ही करना है और आपका सारा कर्ज किसी न किसी वजह से मुक्त हो जायेगा और आपके पास धन आना शुरू हो जायेगा.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close