Life Styleटोटके-नुस्ख़े

कनिका कपूर के बाद, अब इस मशहूर फिल्म निर्माता को हुआ कोरोना वायरस

कोरोना वायरस इस समय एक अंतरराष्ट्रीय बीमारी बन चुकी है. यह बीमारी देश और दुनिया भर में लगातार तेजी से फैल रही है जिससे कि हजारों लोगों की मौत हो चुकी है. चीन के छोटे से शहर बुहान से उत्पन्न हुए इस कोरोना वायरस ने दुनिया भर में अभी तक 3.5 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना वायरस से भारत में भी 392 लोग संक्रमित हो चुके हैं और 7 लोगों की मौत हो चुकी है.


यह तो आप लोग सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस से हाल ही में बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर कनिका कपूर संक्रमित हुई है. कनिका कपूर हाल ही में एक प्राइवेट प्रॉपर्टी में शामिल हुई थी जिसमें लगभग 300 से अधिक लोग शामिल हुए थे. इस पार्टी के बाद से ही कनिका कपूर में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद कनिका कपूर को आइसोलेशन में रखा गया है और उनकी तबीयत में काफी सुधार भी है.


रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से हाल ही में हॉलीवुड के एक मशहूर फिल्म निर्माता भी संक्रमित हो चुके हैं. दरसअल आप लोगों को बता दें कि यह फिल्म निर्माताओं और कोई नहीं बल्कि हार्वे वेनस्टेन है. जी हां हार्वे वेनस्टेन को हॉलीवुड में ब्यूटीफुल गर्ल, लिटिल वॉइस, ड्रैकुला-2000, प्रोजेक्ट ग्रीनलाइट, रैंबो, द फाइटर और द फाउंडर जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है.


यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की और रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.

Tags
Show More

Related Articles

Close