सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद धोनी ने खुद को किया आइसोलेट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर लिया था. जिसके बाद से उनके सभी करीबी अपना दुःख बयां कर रहे हैं. लेकिन फिल्म में दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से जाने के बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक माही ने खुद को अब आइसोलेट कर लिया है.

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद आइसोलेट हुए धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बहुत करीबी रहे थे. फिल्म में जब वो धोनी का किरदार निभा रहे थे. उस समय उन्हें इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ लंबा वक्त बिताने को मिला था. प्रमोशन के दौरान भी दोनों लगातार साथ में ही नजर आयें थे. जिसके बीच एक अच्छा रिश्ता बन गया था.

14 जून को डिप्रेशन का शिकार हुए सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर में ही आत्महत्या कर लिया. जिसके बाद से महेंद्र सिंह धोनी को बहुत ज्यादा दुःख है. हाल में ही आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िलहाल महेंद्र सिंह धोनी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उसका कारण है की उन्हें इस बात को लेकर बहुत ज्यादा दुःख हुआ है. जिसके कारण वो सबसे दूर ही हैं.

धोनी के परिवार से अब तक किसी ने नहीं बोला सुशांत पर

जब से ये दुखद घटना हुई है. उसके बाद से कुछ लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. लेकिन अब तक महेंद्र सिंह धोनी ने ना तो खुद और ना ही ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कोई पोस्ट किया है. फ़िलहाल दोनों सोशल मीडिया से बहुत दूर ही हैं. कुछ समय पहले माही के मैनेजर अरुण पांडे ने बताया था की उनकी धोनी से बात हुई थी.

वो बहुत ज्यादा दुःख में हैं. जिसके कारण अभी तक सोशल मीडिया पर आकर इसके बारें में कुछ नहीं बोला है. हालाँकि अभी भी सोशल मीडिया पर इंतजार चल रहा है की इसके बारें में खुद धोनी या साक्षी कब बोलेंगे. उम्मीद है की जल्द धोनी इसपर बोलते हुए नजर आयेंगे.

उसी फिल्म ने सुशांत सिंह राजपूत को किया था स्थापित

साल 2016 में जब तक महेंद्र सिंह धोनी की नहीं आई थी. उससे पहले सुशांत सिंह राजपूत उभरते हुए सितारे बताये जाते थे. लेकिन धोनी पर बनी फिल्म के बाद अचानक से ही सुशांत सिंह राजपूत स्थापित अभिनेता बन गये थे. अब तक उनके आत्महत्या की असल वजह सामने नहीं आ पायी है. पुलिस जाँच कर रही है.