Life Style

आई लव यू से भी ज्यादा असरदार है यह 3 शब्द, लड़कियां फीदा हो जाती है

आप हर रोज अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को आई लव यू तो जरुर कहते होंगे पर क्या आप जानते है की आई लव यू कहने से उतना ज्यादा फर्क नहीं पड़ता जितना आज हम आपको जो शब्द बताने वाले है उससे पड़ता है.

वैसे आई लव यू शब्द को प्यार का प्रतीक माना जाता है पर यह शब्द तो आप किसी को भी बोल सकते हो, आज हम आपको आई लव यू से भी ज्यादा पावरफुल शब्द के बारे में बताने वाले है जिसको शायद आपने पहले कभी भी अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को नहीं बोला होगा,

तो चलिए जानते है की क्या है वो शब्द.

कोई बात नहीं मैं कर दूंगा

कुछ काम ऐसे भी होते है जो हर लड़की नहीं कर सकती पर ऐसे कामों में आपको उनका सहारा बनना पड़ेगा और अपने पार्टनर का वो कठिन काम आप आराम से कर सकते है तो बस आपको एक ही शब्द बोलना है की कोई बात नहीं तुम रहने दो में कर दूंगा.
तुम किसी बात की चिंता मत करो

यह शब्द हर लड़कियों और महिलाओं को पसंद है, यदि आप अपने पार्टनर को बेहद ही ज्यादा चाहते है और आप उनके लिए कुछ भी कर सकते है तो यह शब्द आपके काम का साबित होगा. बस आपको सिर्फ इतना ही बोलना है की तुम किसी भी बात की चिंता मत करो, में सब कुछ कर दूंगा.

मैं हूं ना

यह एक ऐसा शब्द है जो प्यार का एहसास करवाता है, इसी शब्द से पता चलता है की आप अपने पार्टनर की कितनी ज्यादा कदर करते है और उसका कितना ध्यान रखते है. यदि आपके पार्टनर को कोई प्रॉब्लम हो और तभी उस वक्त आप इस शब्द का प्रयोग करेंगे तो वो जरुर आप पर फीदा हो जाएगी.

तो अब तो आप समज ही गये होंगे की यह शब्द आई लव यू शब्द से भी ज्यादा पावरफुल है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close