14 अप्रैल: सूर्यदेव के राशि परिवर्तन से बदलने वाली है इन राशिवालों की किस्मत, घन की होगी वर्षा

surya

धर्म कि दृष्टी से सूर्य को देवता माना जाता है और ज्योतिष शास्त्रों में एक ग्रह की मान्यता दी गई है जो ग्रहो मे सबसे श्रेष्ठ सूर्य भी एक ग्रह है। कहा जाता है कि ग्रहों राशियों का हमारे दैनिक जीवन पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ता है। जब कभी भी ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करता है तो व्यक्ति के जिंदगी पर सबसे गहरा प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष शास्त्रो के जानकारों की मानें तो जब-जब सूर्य किसी नई राशि में प्रवेश करता है।  तब-तब राशियो में कई बड़े बदलाव होते हैं। इस प्रकार सूर्य के इस बदलाव से इन 2 राशि वालों को विशेष लाभ होगा. आइये जानते हैं कौन सी है वो 2 राशि।

surya2
SOURCE: google

कुंभ राशि

सूर्य के चाल में बदलाव से आपकी राशि में सूर्य ऊपर ओर रहेंगा। तो आय में लाभ होगा। नये काम प्रारम्भ कर सकते हैं। पारिवारिक माहौल मे माधुर्यता आएगी। व्यापारिक में निवेश करते है तो लाभ होगा। कोई अच्छा समाचार मिलने की संभावना है। यदि कहि पैसा फंसा है या नही मिल रहा है वो मिलने कि संभावना बन रही है।

मेष राशि

आपकी राशि में सूर्य के आगमन से अधिक धन लाभ के संकेत मिल रहे है। आपके स्वास्थय में कोई परेशानी नही रहेगा। दूसरे देश की हवाई यात्रा का योग दिख रहा हैं। व्यापारीक दृष्टीकोण सही रहने वाला है। सूर्यदेव आप के उपर मेहरबान है जिससे कि परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.। गृह में धन कि देवी लक्ष्मी का वास होगा।