24 Jan 2020 से शनि का मकर राशि में गोचर, बन रहा है राजयोग !

दोस्तों पूरे 30 साल बाद… शनि देव आ रहे हैं अपने घर। यानी कि मकर राशि में.  दोस्तों 30 साल बाद शनिदेव मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जिससे मकर राशि में एक बहुत ही शुभ योग बन रहा है, जिसे “शश नामक महापुरुष राजयोग” कहते हैं और इसी योग के बनने से आपके जीवन में तरक्की ही तरक्की होने वाली है .वैसे तो मकर राशि में शनि की साढ़ेसाती लग चुकी है। परंतु आप बिल्कुल चिंता ना करें क्योंकि साढ़ेसाती चढ़ते वक्त भले ही कष्ट देती हो, लेकिन छाती पर चलते वक्त और पैरों से नीचे उतरते वक्त  तकलीफ नहीं देती है, बल्कि  शुभ होती है.

इसलिए आने वाले 5 सालों तक आपके जीवन में “शश नामक महापुरुष राजयोग” रहेगा और आपकी जिंदगी में चार चांद लगा देगा। आप जो मांगेंगे वह आपको मिलेगा। यानी कि शनिदेव अपने घर में आकर धन की वर्षा करने वाले हैं .आप जिस क्षेत्र में चाहे उस क्षेत्र में हाथ आजमा सकते हैं. क्योंकि अब आपके साथ आपके भाग्य विधाता हैं .

व्यापार में उन्नति, तरक्की, घर, जमीन, पारिवारिक झगड़े, स्वास्थ्य इन सभी में शनि देव आपके साथ हैं. वह आपको शुभ फल देंगे . लेकिन ईमानदार रहने की जरुरत है क्योंकि शनि देव को ईमानदार लोग पसंद है। अगर आप अच्छे तरीके से अपने काम करेंगे तो शनिदेव आपको अवश्य ही शुभ फल देंगे .अब हम आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर  24 जनवरी 2020 के बाद होने क्या वाला है.

तो दोस्तों 2020 में जब शनिदेव मकर राशि की छाती पर चलेंगे तो आपको बहुत सारे महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ेंगे क्योंकि इस समय आपकी जिंदगी में कुछ नया होने के योग हैं , इसलिए इस समय जरूरी है कि आपका मन धर्म कार्य में लगा रहे. साथ ही हो सकता है थोड़ी सी मानसिक बेचैनी भी आपको हो.  इसलिए आपको थोड़ा धैर्य रखने की भी आवश्यकता है।साथ ही दोस्तों 30 मार्च को जब गुरु बृहस्पति भी आपकी राशि में प्रवेश करेंगे तो उसके बाद वक़्त कैसे बदलता है आप देखतें रह जाएंगे। आपकी लव लाइफ, आपका वैवाहिक जीवन, आपकी पढ़ाई, आपका व्यापार, आपके मान सम्मान, हर चीज में वृद्धि करेंगे और 14 मई को जब बृहस्पति देव वक्री होकर 30 जून को पुनः धनु राशि के बारहवें भाव में स्थापित होगा ,तब थोड़े से खर्चे होंगे।

उस वक़्त आपको अपने स्वास्थ्य का भी थोड़ा ध्यान रखना है .  ग्रहों के इधर-उधर गोचर करने से थोड़े से नेगेटिव और पॉजिटिव इफेक्ट तो आते ही हैं तो थोड़ा उस समय ध्यान रखिए .इस साल आपकी राशि में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं तो यदि अगर आप लंबे समय से कहीं जाना चाहते हैं तो इस साल ट्राई कीजिए आपको सफलता मिलेगी।