जरूरी काम के लिए घर से निकलने से पहले इस मंत्र का जाप करें, मिलेगी सफलता…

आपको बता दें कि शास्त्रों में हर काम को करने और उसमे सफलता पाने के लिए कुछ उपाय बताये गये हैं. शास्त्रों में कुछ ऐसे मंत्र बताये गये हैं जिनके जाप करने से आपको हर काम में सफलता जरुर मिलेगी. तो आइए जानते हैं इन मंत्र के बारे में…

Source- Google

जब भी हम किसी काम को करने के लिए घर से बाहर निकलते हैं तो हम पहले सोचते हैं कि क्या ये काम पूरा होगा या नहीं
अगर आप किसी भी काम को करने से पहले इन मन्त्रों का जाप करेंगे तो आपको अपने लक्ष्य और काम में सफलता जरुर मिलेगी. ऐसा ही एक मंत्र है.. प्रबिसि नगर कीजे सब काजा, हृदयँ राखि कोसलपुर राजा. इस मंत्र का अर्थ है कि अयोध्या के राजा श्री राम को हृदय में रखकर आप नगर में प्रवेश करिए और अपने सभी काम कीजिए. ऐसी मान्यता है कि जो भी इस मंत्र का जाप करता है उसके लिए जहर भी अमृत बन जाता है. इस मंत्र का जाप करने से आपकी सारी समस्या दूर हो जाती है. आप किसी भी विशेष काम को करने से पहले इस मंत्र का जाप जरुर करें. इस मंत्र का जाप करके ही घर के बाहर कदम रखें.

Source- Google

अगर आपको कार्य में सफलता मिलेगी या नहीं इसका डर सता रहा है तो आप एक दूसरे मंत्र का भी जाप कर सकते हैं. ये मंत्र इस प्रकार है.. राम लक्ष्मणौ सीता च सुग्रीवों हनुमान कपि। पञ्चैतान स्मरतौ नित्यं महाबाधा प्रमुच्यते।।इससे आपके कार्य और मार्ग में सम्भावित सभी बाधाओं का नाश हो जाता है और अमुक कार्य में सफलता अवश्य मिलती है।

Source- Google

आप जब भी किसी विशेष काम को करने के लिए घर से बाहर निकलें उससे पहले भगवान राम कि प्रतिमा के सामने इन मन्त्रों का जाप करें और उसके बाद कार्य के लिए घर से निकलें. ऐसा करने से आपके उस कार्य में निश्चित तौर सफलता मिलेगी।

ram2
SOURCE: google