धर्म-अध्यात्म

अगर इस समय कोई भी व्यक्ति अपने घर में लगाता है झाड़ू तो उसके घर में माँ लक्ष्मी करती हैं वास, होगी अपार धन की बरसात

अक्सर हम सभी जानकारी के अभाव में कुछ ना कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं, जिस वजह से हमें बाद में पछताना पड़ता है. वहीं अगर हम बात करें घर में रोजाना होने वाले कामों की तो उसमें से सबसे ज्यादा जरूरी होता है घर में झाड़ू लगाना, क्योंकि जब घर में झाड़ू लगती है और घर साफ-सुथरा होता है तो माँ लक्ष्मी वास करती हैं, लेकिन कई ऐसी महिलाएं हैं जो कभी भी किसी भी समय घर में झाड़ू लगाने लगती हैं. ऐसे में वो ये नहीं सोचती कि उनके परिवार में ऐसा करने से बुरा असर पड़ सकता है.

Broom-24-4-18
source:google

अगर कोई व्यक्ति वास्तु शास्त्र के अनुसार अपने घर में झाड़ू लगाता है, तो घर में कई तरह से धन लाभ होने की संभावना होती है. वहीं आप किसी भी समय झाड़ू लगाते हैं तो अपने् घर में कई मुसीबत को नौता देते हैं. हमारे पुरानिक शास्त्रों के अनुसार घर में झाड़ू लगाने का एक समय बताया गया है. इस समय झाड़ू लगाने से माँ लक्ष्मी का आगमन होता है और उस घर पर बरकत ही बरकत होती है.

तो आइए आपको बताते हैं किस समय घर में झाड़ू लगाने से माँ लक्ष्मी का वास होता है…

घर में झाड़ू लगाने का शुभ समय

आपको बता दें कि सुबह 4 से 5 बजे के समय घर में झाड़ू लगाना बेहद शुभ होता है, क्योंकि इस समय सकारात्मक ऊर्जा आपके चारों ओर बनी रहती है. ये ब्रह्म मुहूर्त होता है. इस समय अगर आप झाड़ू लगाते हैं, तो आपके घर से सारी परेशानियां दरिद्रता दूर हो जाती है. इसके बाद माँ लक्ष्मी का अगमन होता है और घर में धन लाभ होना शुरू हो जाता है. इसलिए अपने घर में रोजाना इस समय झाड़ू लगानी चाहिए.

Tags
Show More

Related Articles

Close