धर्म-अध्यात्म

मां दुर्गा की विशेष दया दृष्टि से, इन राशियों पर बरसेगा धन

मां जगदंबा को आदि शाक्ति माँ दुर्गा के नाम से पुकारा जाता है। इन्होंने ही महिसा सूर राक्षस का वध भी किया है। कहा जाता जाता है जो भी इनका नाम सच्चे मन से लेता है उसके सारे बिगड़े काम बन जाते हैं. मां दुर्गा जिस पर भी अपनी कृपा बरसाती है उन लोगों के पास किसी तरह की कोई समस्या उत्तपन्न नहीं होती है। ज्योतिषों  के अनुसार कहा जाता है कि माँ दुर्गा तीन शक्तियों से मिलकर बनी हुई है. मां काली , मां सरस्वती, और मां लक्ष्मी का रुप माना जाता है। इन महान आदि शक्ति को हम  प्रधान प्रकृति,  गुणवती, माया,  और बुद्धितत्व भी कहा गाया है।  बता दें मां दुर्गा कुछ लोगों के घर में साक्षात् मां लक्ष्मी का रुप रखकर प्रवेश करने वाली हैं। जिससे उनके घर में किसी भी चीजों की कमी नहीं रहेगी, क्यो इनकी कृपा से वे लोग अब जल्द ही अपार धन प्राप्त होने वाले है।

download
source:google

कन्या राशि 

कन्या राशि के लोगों के बेहद शुभ संकेत मिलने वाल है. माता रानी की कृपा से इन लोगों को सभी बीमारी स जल्द निजात मिलने वाली है. परिवार में खुशिया आएगी, मां दुर्गा  आपके सभी कामों बिगड़े हुए कामों को बनाएगी. दोस्तों से प्यार मिलेेगा. परिवार के किसी व्यक्ति को नाराज ना करे, थोड़ा गुस्से पर संयम रखे. माता रानी आपके लिए बेहद बड़ी खुशखबरी लेकर आने वाली है।

astrology_symbol-300x300
source:google

मिथुन राशि

आपके जीवन की समस्याएं दूर हो जाएगी. हर काम को करने से पहले बड़ो की सलाह लेना ना भूले. रुके हुए काम बनते नजर आएगे. माता रानी का रोज ध्यान करे. जल्द ही नौकरी में तरक्की मिलने वाली है. यदि आर्थिक तंगी आ रही  है तो जल्द ही धन की प्राप्ति होगी.

कर्क राशि 

इस राशि के जातको पर मा शेरावाली का आशर्वीाद हमेशा बना रहेगा, परिवार के सभी दुखों को माता रानी हर लेंगी. घर में खुशहाली का माहोल बना रहेगा.जल्द ही ऊंचाइयों पर पहुंचने वालों हो. परिश्रम करें सफलता जरुर मिलेगी.

सिंह राशि 

सिंह राशि वालों के जीवन में खुशियों की लहर दोड़ने वाली है. व्यापार व नौकरी में सफलता मिलेगी. पैसों से जुड़ी समस्याएं दूर हो जाएगी. जीवनसाथी का सहयोग रहेगा. माता रानी को रोज सुबह-सुबह नहा धोकर याद करें. आपकी हर इच्छा को पूरा करेगी.

Tags
Show More

Related Articles

Close