धर्म-अध्यात्म

सुबह की पहली रोटी वापस लायेगी आपके घर की खोयी हुई खुशियां, जीवन में होगा चमत्‍कार !

रोटी के लिए कोई भी व्यक्ति किसी भी हद तक जा सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये रोटी पेट भरने के अलावा बहुत ज्यादा चमत्कारी भी हैं.

रोटी एक ऐसी चीज होती है जिसके लिए इंसान दिन-रात मेहनत करता है, ताकि वो अपने और अपने परिवार को 2 वक्त की रोटी खिला सकें. इसके अलावा बहुत से लोग यह चाहते कि अगर इनके घर में कोई आए तो वो उनको भी भूखे पेट अपने घर से न जाने दे ताकि पुराने समय में उनके द्वारा किये गए पाप खत्म हो जाए, इसी वजह से बहुत से लोग दान करते हैं.

रोटी के लिए कोई भी व्यक्ति किसी भी हद तक जा सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये रोटी पेट भरने के अलावा बहुत ज्यादा चमत्कारी भी हैं. रोटी के ऐसे बहुत से उपाय है जिनको करने से घर में सुख-समृद्धि और बहुत सारी खुशियां आती हैं. वैसे तो ज्योतिष शास्त्र में अमीर होने के बहुत से उपाय बताए गए हैं, लेकिन उनमें से जो सबसे आसान और जल्दी से प्रभाव देने वाले टोटके हैं वो हैं रोटी के ये छोटे-छोटे से टोटके. तो चलिए आप भी जान लीजिये उन टोटको के बारे में.

अगर आपकी कुंडली में शनि या राहु-केतु का कोई भी दोष है, तो रोज रात को आखिर में बनाई जानी वाली रोटी पर तेल लगाएं और उस रोटी को किसी भी काले कुत्ते को खिला दें. अगर आपके घर के पास काला कुत्ता नहीं है, तो आप किसी भी कुत्ते को रोटी खिला सकते हैं.

इसके अलावा अगर आपके घर में सुख-शांति नहीं रहती, तो रोज सुबह-सुबह सबसे पहले बनाई जाने वाली रोटी को गाय को खिला दें और आखिरी वाली रोटी कुत्ते को. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके घर में सुख-शांति बनी रहेगी.

जब रोज सुबह आपके घर में रोटियां बनाई जाती हैं, तो सबसे पहले एक रोटी अलग निकाल लें. अब इस रोटी के चार टुकड़े करें. इसमें से सबसे पहला टुकड़ा गाय को, दूसरा टुकड़ा कुत्ते को, तीसरा टुकड़ा कौओं को और चौथा टुकड़ा चौराहे पर रख दें, ऐसा रोज करने से आपके घर की गरीबी दूर हो जायेगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close