101 साल बाद सावन के महीने में इन 5 राशियों पर हुए शिव जी मेहरबान

सावन का महीना चल रहा है, इस महीने में विशेषतौर से शिव जी की पूजा की जाती हैं. माना जाता है जो व्यक्ति रोजाना सावन के महीने में शिवलिंग पर जल चढ़ाता है, उस पर शिव जी की विशेष कृपा बनती है. जिस वजह से उसके जीवन से हर तरह के दुखों का नाश होता हैं. वहीं इस बार सावन के महीने में 101 साल बाद ऐसा महासंयोग बन रहा, जिसमें इन 5 राशि के लोगों पर शिव जी मेहरबान हैं.

आपको बता दें कि इस बार सावन का महीना पूरे 30 दिनों तक चलेगा, ऐसा संयोग पूरे 101 साल बाद बना है. जिस वजह इन राशियों को कई तरह से लाभ ही लाभ होंगे. आज हम आपको 12 राशियों में से ऐसी 5 राशियों के नाम बताने जा रहे हैं, जिन पर शिव जी की विशेष कृपा बन रही हैं.

जल में तिल डालकर शिवलिंग पर चढ़ाने से होती है हर मनोकामना पूरी

मेष राशि
मेष राशि के जातकों पर 101 साल बाद शिव जी की विशेष कृपा बन रही हैं. आपके जीवन में कई नए बदलाव होने वाले हैं. व्यापारियों को व्यापार में लाभ होने वाला है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. आपके परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. आपको अचानक से धन संबंधित लाभ होंगे.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों पर शिव जी बहुत ज्यादा मेहरबान नजर आ रहे हैं. आपके जीवन से हर तरह के दुखों का नाश होने वाला है. आपको अचानक से धन की प्राप्ति होगी. छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. आपको अपने सभी रुके हुए काम में सफलता मिलेगी. आप अचानक से विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

कन्या राशि

ऊँ नमः शिवाय मंत्र का जाप 108 बार करने से शिव जी प्रसन्न होते हैं
कन्या राशि के जातकों पर 101 साल बाद शिव जी मेहरबान नजर आ रहे हैं. सावन में बन रहे इस महासंयोग की वजह से आपको अपने सभी कामों में सफलता मिलेगी. आपको अचानक से धन लाभ होने के योग है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. आपके परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. आपके आर्थिक जीवन में सुधार होने वाला है.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों पर 101 साल बाद सावन में बहुत ज्यादा लाभ होने वाला है. आप पर शिव जी की विशेष कृपा बन रही हैं. आपको अपने करियर और प्यार में सफलता मिलने वाली है. व्यापारियों को व्यापार में सफलता हासिल होगी. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना है. वरना किसी तरह का कोई भारी नुकसान हो सकता है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों पर 101 साल बाद सावन के महीने में शिव जी की कृपा बन रही हैं. आपके जीवन में कई तरह से नए बदलाव होने वाले हैं. आपको अचानक से धन लाभ होने के योग है. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे. आपके परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.