राहुल गांधी की एक और तस्वीर वायरल, कांग्रेस के हाथ से जा सकती है कर्नाटक की सत्ता!

वैसे तो राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के पहले से ही कांग्रेस पार्टी परेशानियों से घिरी रही है। लेकिन राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी की परेशानियां कम होने के बजाय बढ़ती ही दिख रही है। दरअसल, साल 2014 में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद देश के कई राज्यों में हुए विधासभा के चुनावों में भी कांग्रेस पार्टी को मुंह की खानी पड़ी।

Source: Google

इस बीच कांग्रेस पार्टी को भी ये बात समझ आई कि देश की जनता बदलाव चाहती है, लिहाजा कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मौका देख कर अपने बेटे और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के हाथों में पार्टी की कमान सौंप कर उन्हें अध्यक्ष की कुर्सी दे दी। इस में कोई दो राय नहीं कि पार्टी अध्यक्ष बनने से पहले और बाद में राहुल गांधी अपनी के लिए मेहनत नहीं कर रहे, लेकिन राहुल की मेहनत जमीनी स्तर पर उतनी नहीं दिख रही जितनी की पार्टी को जरूरत है।

Source: Google

वहीं राहुल जब-कभी कांग्रेस पार्टी की या राहुल गांधी की ऐसी तस्वीरें भी मीडिया में वायरल होती रही है जिसका खामियाजा पूरी पार्टी को भुगतना पड़ा है। ऐसी ही एक और तस्वीर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत अन्य कई नेता राहुल गांधी पर हमला बोल रहे हैं। राहुल गांधी की इस तस्वीर को लेकर राजनीतिक पंडितों का मानना है कि इस असर चुनाव परिणाम में भी दिख सकता है।

Source: Google

आपको बता दें कि इस तस्वीर में राहुल गांधी चारा घोटाले मामले में कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद जेल की सजा काट रहे आरजेडी प्रमुख लालू यादव से खास मुलाकात और बातचीत करते दिख रहे हैं। राहुल और लालू की यह मुलाकात दिल्ली में हुई है जहां लालू यादव बीमार होने के बाद फिलाहाल एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

Source: Google

राहुल गांधी और लालू यादव के बीच हुई इस मुलाकात को लेकर बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा कि, “राहुल गांधी, भ्रष्टाचार के आरोपी लालू यादव से मिलने जाते है, वह साल 2019 में लालू का समर्थन चाहते है”। शाह ने कहा कि, “जो लोग इस तरह के लोगों से समर्थन मांग रहे हैं वे कर्नाटक में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार नहीं दे सकते”।