सुषमा और जेटली के बाद एक और दिग्गज भाजपा नेता की मौत, फिर शोक में डूबी पार्टी

भारतीय जनता पार्टी में नेताओं की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी को लगातार एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। पहले पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। इसके बाद अरुण जेटली ने भी मौत से लंबी जंग के बाद दम तोड़ दिया। अब एक और बड़े भाजपा नेता की मौत हो गई है। आइए जानें वो कौन हैं और उनकी मौत कैसे हुई।

भाजपा में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला

भारतीय जनता पार्टी में मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक पार्टी में किसी बड़े नेता का निधन होता जा रहा है। ये सिलसिला सुषमा स्वराज की मौत से शुरू हुआ था। उनकी अचानक ही मौत हो गई थी, जिससे पार्टी सदमे में आ गई थी। इसके बाद पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की भी मौत हो गई। वो कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।

अब जानें किस भाजपा नेता की हुई मौत

सुषमा और जेटली के बाद अब हरियाणा के बड़े भाजपा नेता देवीदास की मौत हो गई। वो कई दिनों से बीमार चल रहे थे। उनकी जान बचाने के लिए छह महीने पहले उनको वेंटिलेटर पर लाया गया था। हाालंकि मंगलवार को उनका निधन हो गया। देवीदास हरियाणा की सोनीपत सीट से तीन बार विधायक का चुनाव जीत चुके थे। देवीदास इमरजेंसी के बाद पहली बार 1977 में सोनीपत से विधायक बने थे। इसके बाद 1982 व 1987 में भी सोनीपत से जीत दर्ज की थी।

दोस्तो आपको क्या लगता है भाजपा के नेताओं की लगातार मौत की वजह क्या है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।