Trendingदेशराजनीति

अमित शाह से मुलाकात को लेकर शाहीन बाग में फिर से मच रहा है हंगामा

शा’हीन बाग में हो रहे नागरिकता संशोधन कानून के खिला’फ प्रद’र्शन कर रहे लोग अब कम पहले की मात्रा में अब कम आ रहे हैं. आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह के कहा था कि जिसे भी नागरिकता संशोधन कानून के विषय में शाहीन बाग के लोगों का कोई भी सवाल हो तो वो सीधे मुझसे बात कर सकते है.

साथ ही बताया की जिसे भी मुलाकात करती हो वो सूची बनाकर दिल्ली पुलिस को भेंज दे. लेकिन इस सब के बाद भी शाहीन बाग के प्रदर्श’नकारि’यों ने अमित शाह से मुलाकात करने जा रहे दल की कोई सूची दिल्ली पुलिस को नहीं सौंपी है. वहीं इस बारे में दिल्ली पुलिस का भी यहीं कहना है कि शाहीनबाग के प्र’दर्शनका’रियों ने अभी तक कोई लिस्ट नहीं दी है, जिसमें लिखा हो कि कौन-कौन लोग गृह मंत्री अमित शाह से मिलने जाना चाहते हैं.

दिल्ली पुलिस ने शनिवार रात शाहीन बाग के प्रद’र्शन’कारि’यों से लिस्ट मांगी थी कि जो लोग गृह मंत्री से मिलने जाना चाहते हैं, उनके नाम दे दें. दिल्ली पुलिस की जानकारी के मुताबिक प्रदर्श’नका’री 2 बजे एक मार्च निकालकर गृह मंत्री अमित शाह के पास जाना चाहते हैं. आपको बता दें कि इस मार्च में काफी भीड़ हो सकती हैं इसलिए पुलिस ने इस मार्च की इजाजत नहीं दी है. अगर प्र’दर्शन’कारी मार्च निकालेंगे तो पुलिस उन्हें रोकेगी. वहीं शाहीन बाग में मार्च रोकने के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक स्थानीय पुलिस, दिल्ली पुलिस, पुलिस मुख्यालय के संपर्क में है. शाहीन बाग प्रदर्शन’का’रियों के मार्च के संबंध में मुख्यालय को जिम्मेदारी सौंप दी गई है. दरअसल इससे पहले शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने सरिता विहार से आश्रम होते हुए गृह मंत्री के आवास तक जाने की अनुमति मांगी थी. प्र’दर्शनका’रियों से पुलिस ने लिस्ट मांगी थी कि कौन-कौन गृह मंत्री अमित शाह के आवास तक उनसे मिलने जाना चाहते हैं. हालांकि पुलिस को लिस्ट नहीं मिल पाई है.

Tags
Show More

Related Articles

Close