Businessदेश

खोड़ा में नकली नोट देकर दुकानदार को ठगने की,कि गई कोशिश……देखिए…..

बता दें,के नवनीत विहार\B इलाके में पुलिस ने शुक्रवार को असली नोट के बीच हीरो-हीरोइन के फोटो वाले नोट लगाकर दुकानदार को ठग रहे 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और ये लोग दुकानदार के पास पैकेट में 9 लाख रुपये रखे होने की बात कहकर उसे फंसा रहे थे। दुकानदार को शक हो गया और उसने पैकेट खोलकर देखा तो उसमें आगे के नोटों को छोड़कर बाकी के सभी रंगीन नोट निकले।

वहीं,एसएचओ संदीप सिंह ने बताया कि नवनीत विहार में रहने वाले राम अवतार ने बताया कि उनके घर खुशीम नाम का शख्स आया और एक पैकेट दिया। उसने कहा कि पैकेट में उसके पिता के 9 लाख रुपये रखे हैं। इसे अपने पास संभालकर रख लीजिए।

लेकिन खुशीम पहले भी वहां आता रहता था, इसलिए उन्होंने पैकेट रख लिया और कुछ देर बाद खुशीम अपने साथी जितेंद्र के साथ दोबारा आया और 9 लाख रुपये वाले पैकेट को न खोलकर रामअवतार के पास से 5 लाख रुपये तुरंत देने के लिए कहने लगे।

लेकिन उनकी बातें सुनकर रामअवतार को शक हुआ और उन्होंने कमरे में जाकर पैकेट खोला तो उसमें आगे-पीछे असली और बीच में मनोरंजन वाले नोट लगे थे। रामअवतार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुशीम और जितेंद्र को पकड़ लिया और उनसे पूछताछ में पता चला कि वे दिल्ली के बड़े ठग हैं तो इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Close