प्रदर्शन के नाम पर दलितों ने फूंक दिया देश, ये तस्वीरें आपको विचलित कर सकती है…

यह तस्वीर आपको विचलित कर सकती है, जिन्हें आप शोषित और पिछड़ा समाज का मान रहे हैं, दरअसल उन मासूम से दिखने वाले कथित दलितों ने का असली चेहरा यही है! इस तस्वीर और जारी वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि किस प्रकार से भारत बंद के समर्थक पिस्टल लहरा रहे है। वहीँ राज्य में अभी तक तीन लोगों के मारे जाने की खबरे आ चुकी है।

Source: Google

भारत बंद को लेकर जारी दलितों का आतंक लगातार देश में बढ़ा रहा है। सोमवार को दलितों द्वारा बुलाया गया भारत बंद अब हिंसा और गुंडागर्दी में बदल गया है। देशभर में दलितों ने आतंक फैला रखा है। खुले हथियारों से फायरिंग और प्रदर्शन कर आम लोगों, महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बक्शा जा रहा हैं। वहीँ मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिल दहला देने वाली तस्वीर देखने को मिली। यहाँ आप देखते हैं कि भारत बंद का नारा लगाते कुछ दलित समर्थक हाथ में लाठी धंधे और पिस्तौल लेकर घूम रहे हैं।

Source: Google

यह तस्वीर मध्य प्रदेश के ग्वालियर की है। वहीँ राज्य में भारत बंद के नाम पर दलितों द्वारा फैलाए गये आतंक में अभी तक तीन लोगों की मौत हो गयी है। प्रदर्शन के दौरान हिंसक झड़प में मध्यप्रदेश के मुरैना में फायरिंग व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीँ राज्य के कई हिस्सों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीँ दूसरी ग्वालियर में प्रदर्शन कर रहे दो समूहों में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत होने की खबर लगी है। इसके साथ है देशभर में दलितोंके आतंक की खबरे आ रही है।

Source: Google

मीडिया की खबरों के अनुसार सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में उतरे दलित समुदाय के गुंडों ने जगह जगह हिन्दू देवी देवताओं के मन्दिरों में भी तोड़ फोड़ की है? हालत पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर होते दिख रहे हैं। जैसे भारत बंद के नाम शहरों को फूंका जा रहा है वैसे वैसे अब यह लड़ाई दलित बनाम सवर्ण होती जा रही है। कई जगहों पर दलितों के भारत बंद के विरोध में सवर्ण समुदाय के लोगों ने भी विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। जिससे हालात नाजुक होते जा रहे हैं। हालाँकि पुलिस कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये बल का प्रयोग कर रही है।