लॉकडाउन के बीच ये भारतीय शख्स रातों रात बन गया करोड़पति, इतने पैसे देख नहीं हो रहा किस्मत पर यकीन


देश में कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम नहींं ले रहा है जिसके चलते पूरी दुनिया में लॉकडाउन है। वहीं दुबई में राजन कुरियन नाम का एक भारतीय बिजनेसमैन लॉकडाउन के बीच रातों रात करोड़पति बन गया।


बिजनेस को बढ़ाने के​ लिए भी खर्च करेंगे लॉटरी का कुछ हिस्सा


दरअसल हाल ही राजन कुरियन को दुबई ड्यूटी फ्री ड्रॉ में करोड़ों रुपये की लॉटरी लगी है। लॉटरी की यह रकम करीब 7.6 करोड़ रुपये है। दुनियाभर में मौजूदा परिस्थितियों के बीच वो अपनी इस जीत से बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि इस लॉटरी का कुछ हिस्सा वो अपने बिजनेस को बढ़ाने के​ लिए भी खर्च करेंगे। राजन अपने बच्चों के भविष्य के लिए भी कुछ रकम बचाएंगे। उन्होंने बताया कि पिछले साल अक्टूबर महीने से वो इस लॉटरी के टिकट्स खरीदते रहे हैं। इतने पैसे देख उनको अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा है।

आपको बतां दे कि देश में वायरस (covid-19) संक्रमण के एक दिन में रिकाॅर्ड 5609 मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 1,12,359 पर पहुंच गई है हालांकि राहत की बात यह है कि इस दौरान 3000 से अधिक लोगों ने इस संक्रमण से निजात भी पाई। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से गुरुवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 5609 नए मामले आए जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 112359 पर पहुंच गई। देश में कुल सक्रिय मामले 63624 हैं। इससे एक दिन पहले 5611 नए मामले सामने आए थे।