अभी अभी: भारत की इस मशहूर आवाज वाली बड़ी हस्ती की सड़क हादसे में मौत, देश सदमे में

अंतरराष्ट्रीय सड़क संगठन के अनुसार, दुनिया भर में वाहनों की कुल संख्या का महज़ तीन प्रतिशत हिस्सा भारत में है, लेकिन यहां होने वाले सड़क हादसों और इनमें जान गंवाने वालों के मामले में भारत की हिस्सेदारी 12.06 प्रतिशत है.
सड़क हादसों में भारत को हर साल मानव संसाधन का सर्वाधिक नुकसान होता है. अंतरराष्ट्रीय सड़क संगठन (आईआरएफ) की रिपोर्ट के मुताबिक दुनिया भर में 12.5 लाख लोगों की प्रति वर्ष सड़क हादसों में मौत होती है. इसमें भारत की हिस्सेदारी 10 प्रतिशत से ज़्यादा है.

साल 2018 अपने साथ कई दुखों को लेकर आया है| आये दिन दुनिया में अलग अलग जगहों से बम ब्लास्ट और आतंकी हमलों की खबरें आ रही है| साथ ही इस साल देश और दुनिया ने कई महान हस्तियों को खो दिया| अभी 2 ही दिन पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी की सास का निधन हो गया था और आज एक और निधन की दुखद खबर आ रही है|

बेहद दुःख की बात है कि ये मौत एक सड़क दुर्घटना के कारण हुयी है|

Source- Google

नोएडा के सेक्टर 94 के नाले में तेज रफ्तार कार गिर गई। इस हादसे में एक रेडियो जॉकी तान्या खन्ना की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वे रफ्तार पर काबू नहीं कर सकीं और हादसा हो गया। थाना सेक्टर फेस-2 के थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि एफएम 98.3( रेडियो मिर्ची) में काम करने वाली तान्या खन्ना देर रात ढाई बजे के करीब अपनी कार से सेक्टर 85 के पास से गुजर रही थी। तेज गति से जा रही उनकी कार अनियंत्रित होकर बड़े नाले में जा गिरी।
घटना की सूचना किसी राहगीर ने पुलिस को दी। मौके पर दमकल विभाग व नोएडा पुलिस पहुंची। क्रेन की सहायता से कार को नाले से बाहर निकाला गया।

Source- Google

उन्होंने बताया कि नाले में पानी भरा हुआ था, जिसमें कार आधे से ज्यादा डूब गई थी। तान्या को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि वह गाजियाबाद के कविनगर में रहती थी। पुलिस ने देर रात को उनके पिता को घटना की सूचना दी।