सोनम कपूर की शादी से पहले आई ये बुरी खबर, रोक की दी गई तैयारियां!

बॉलिवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की डेट का ऐलान होने को बाज उनके घर में संगीत की तैयारियां चल रही थीं। जानकारी के मुताबिक, इस संगीत को फराह खान कोरियोग्राफ कर रही थी। लेकिन शादी के इस घर मे अचानक आई एक बुरी खबर के बाद सोनम कपूर को अपनी संगीत की तैयारियां रोकनी पड़ी हैं।

Source: Google

खबरों के अनुसार, सोनम की शादी के संगीत को कोरियोग्राफ कर रही फराह खान के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। इस फ्रैक्चर के बाद संगीत की तैयारियों को रोकना पड़ा है। बता दें कि, फराह जब सबरबन स्टूडियो में एक टीवी शो की शूटिंग कर रही थीं तभी उनके दाएं पैर में चोट लग गई औऱ उसके बाद वैनिटी वैन में स्लिप होने से फराह के पैर में फ्रैक्चर हो गया।

Source: Google

जानकारी के मुताबिक, फराह को इस टीवी शो की शूटिंग को दो दिन मे पूरा करना था। लेकिन फिलहाल अब वो आराम कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फ्रैक्चर पैर की फोटो शेयर की हैं। वहीं उनकी असिस्टेंट गीता कपूर ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा है कि, ‘जी हां, फराह को सोमवार रात चोट लग गई थी । मैं अभी तक उनसे मिली नहीं हूं । इसलिए यह नहीं पता कि उनकी सिचुएशन कैसी है।’

Source: Google

अपने पैर के फ्रैक्चर होने के बाद फराह सोनम के संगीत की तैयारियों को लेकर बहुत चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि, जो हो सकेगा फराह वो करेंगी। वो नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से सोनम के संगीत की तैयारियों पर फर्क पड़े। मैं अब सोनम के संगीत की टीम का हिस्सा नहीं हूं लेकिन मुझे पता है कि वो अपना काम अच्छे से करेंगी।

Source: Google

बता दें कि, अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर सोनम की संगीत की तैयारियां चल रही हैं। जानकारी के मुताबिक, 7 मई को हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में होने के बाद सोनम 8 मई को अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करेंगी। शादी की पूरी तैयारियों की जिम्मेदारी उनकी मां सुनीता कपूर ने उठा रखी हैं। वही कहा जा रहा है कि, जाह्नवी इस शादी में अपनी मां श्रीदेवी के दो गानों पर डांस करेंगी।