हार्दिक पांड्या बनने जा रहे हैं पापा, नताशा बनेंगी मां, लेकिन शादी से पहले

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब पापा बनने वाले हैं. हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविक की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर डाली है, जिसमें नताशा गर्भवती दिख रही हैं हार्दिक नताशा के पेट पर हाथ रखे हुए हैं. इससे हार्दिक पांड्या ने सभी को एक बार फिर से चौंका दिया है, जैसे उन्‍होंने अचानक से अपनी सगाई की बात से भी सभी को चौंका दिया था. हार्दिक पांड्या नताशा ने अभी शादी नहीं की है, यानी नताशा शादी से पहले मां हार्दिक पांड्या शादी से पहले ही पापा बनने जा रहे हैं.
श्रीलंका टीम सोमवार से मैदान में उतरेगी, भारत से सीरीज की तैयारी!

भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को बताया कि वह उनकी मंगेतर सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं. हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी, जिसमें वह अपनी मंगेतर के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. फोटो में हार्दिक की मंगेतर गर्भवती दिखाई दे रही हैं. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, नताशा मेरा सफर शानदार रहा है अब हमारा यह सफर भी बेहतर होने वाला है. हम जल्द ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं आपकी दुआएं आशीर्वाद चाहते हैं.
इस साल की शुरूआत में हार्दिक ने घोषणा की थी कि वह नताशा ने एक दूसरे से सगाई कर ली है. एक जनवरी को हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक फोटो साझा किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान. 01.01.2020 सगाई.

हार्दिक पांड्या ने पत्‍नी नताशा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डाली, उसके बाद उन्‍हें बधाई मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया. भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री उन पहले लोगों में शामिल हैं जिन्होंने हार्दिक नताशा को बधाई दी है. उन्होंने कहा, हार्दिक नताशा को बधाई. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, आप दोनों को शुभकामनाएं. आपके परिवार में तीसरे सदस्य के लिए ढेर सारा प्यार दुआएं. आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने लिखा, हार्दिक नताशा को बधाई. उनके अलावा युजवेंद्र चहल, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मुंबई इंडियंस के उनके टीम साथी ईशान किशन ने भी बधाई दी है.