अभी-अभी: एक्सप्रेव-वे पर भयंकर हादसे के बाद सपा में छाया मातम…

उत्‍तर प्रदेश में हादसों के लिए मशहूर एक्‍सप्रेस वे पर हादसों का सिलसिला जारी है। इस क्रम में बुधवार हुए एक दर्दनाक हादसे में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के गुरु की मौत हो गई। इस हादसे में मुलायम के करीबी योग गुरू के सथ तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि अन्य करीब छह लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Source: Google

जानकारी के अनुसार यह भीषण हादसा बुधवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के पास हुआ। यहां फगुहा भट्ठा के पास तेज रफ्तार में भाग रही तीन कारें आपस में टकरा गईं, जिसके कारण भयंकर हादसा हुआ। हादसे में सफारी कार से यात्रा कर रहे मुलायम सिंह यादव के करीबी योग गुरु लक्ष्मी पति वर्मा का निधन हो गया।

Source: Google

हादसे में मारे गए लक्ष्मी पति वर्मा इटावा के पुरबिया टोले के रहने वाले थे, वहीं हादसे में पुरबिया टोला निवासी और कांग्रेस नेता धर्म राज वर्मा के साथ एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दुर्घटनाग्रस्त कार सवार छह लोगों घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद समाजवादी पार्टी के साथ-साथ अन्य नेताओं ने बी शोक व्यक्त किया है।

Source: Google

वहीं पुलिस फिलहाल घायलों और मारे गए लोगों के पहचान जुटाने में जुटी है, साथ ही पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच भी कर रही है।