आखिर इस महिला न्यूज एंकर के साथ ऐसा क्या हुआ, ऑफिस से घर आते ही कर ली आत्महत्या…

टीवी पर न्यूज पढ़ कर लोगों को दुनिया के साथ अपडेट रखने वाली एक और न्यूज एंकर की मौत की खबर ने भारतीय मीडिया में सनसनी फैला दी है। 36 साल की महिला न्यूज एंकर ने कथित तौर पर हैदराबाद में आत्‍महत्‍या किया है, जिनका एक 14 साल का बेटा भी है।

Source: Twitter

प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना रविवार रात की है जब न्‍यूज एंकर राधिका रेड्डी ने अपने घर से कूदकर जान दे दी। राधिका का घर पांचवें फ्लोर पर था, जहां से उन्होंने झलांग लगा दिया जिससे उनकी तुरंत ही मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार राधिका के बैग से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है।

Source: Twitter

सुसाइड नोट के आधार पर बताया जाता है कि, एकंर काफी परेशान चल रही थी, उन्होंने मौत से पहले लिखे गए अपने इस खत में लिखा है कि, ‘मेरा दिमाग ही मेरा दुश्‍मन है’। हालांकि फिलहाल आत्महत्या के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच में जुटी पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है। शुरुआती जांच के आधार पर बताया जाता है कि एंकर डिप्रेशन का शिकार थी।

Source: Twitter

पुलिस अधिकारी के अनुसार एंकर ने ऑफिस से घर लौटने के थोड़ी देर बाद ही आत्‍महत्‍या कर ली। बताया जाता है कि ऑफिस से घर पुहंचकर राधिका अपने टेरिस पर गई और वहां से नीचे कूद गई, उनके सिर में गंभीर चोटें आई, जिसके कारण घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गई।

Source: Twitter

बता दें कि मृतक एंकर का एक 14 साल का बेटा है जो अपने नाना-नानी के साथ रहता है। राधिका का बेटा मानसिक रूप से पीड़ित बताया जाता है जबकि अभी छह महीने पहले ही राधिका का भी तलाक हुआ था। इन सभी कारणों के लेकर भा राधिका काफी चिंतित रहा करती थीं।