अभी-अभी: तेजप्रताप की शादी से लौट रहे RJD के बड़े नेता समेत 4 की मौत, पार्टी में छाया मातम!

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे और बिहर में महागठबंधन की सरकार के दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रहे तेज प्रताप यादव की शादी की चर्चा पिछले कई दिनों से देश भर में जारी है। लालू के बड़े बेटे की शादी उनकी ही पार्टी आरजेडी विधायक चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हुई है।

Source: Google

ऐश्वर्या से शादी के पहले तेज प्रताप की चर्चा इस बात को लेकर जोरो पर थी क्योंकि आरजेडी कार्यकर्ताओं ने तेज और ऐश्वर्या को भगवान शिव और देवी पार्वती के रूप में राबड़ी आवास के बाहर पोस्टर लगा दिए थे, वहीं शादी के बाद खाने के दौरान भी गजब की स्थिती देखने को मिली, लिहाजा तेज की शादी की चर्चा अब भी देश भर में जारी है।

Source: Google

वहीं इस बीच एक दुखद खबर है कि तेजप्रताप की शादी से लौट रहे राजद नेताओं समेत 4 लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी है। मरनेवालों में राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के बेटे इकरामुद्दीन बागी और दिघलबैंक प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष पप्पू के नाम शामिल हैं।

Source: Google

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा इतना भयंकर था कि दुर्घटना की शिकार गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे के वास्तविक कारणों का फिलहाल पूरी तरह से पता नहीं चल सका है, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस की टीम कारणों का पता लगा रही है। वहीं अब तक की मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि यह हादसा रविवार की सुबह अररिया स्थित एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के पास हुआ है।

Source: Google

बताया जता है कि हादसे के दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई, जिसके कारण इतना भयंकर हादसा हुआ। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि हादसे के दौरान  स्कार्पियो चालक की आँख लग गई थी, जिसक कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया!