बोनी कपूर के घर 3 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, खुशी कपूर- जाह्नवी के संक्रमित होने पर बड़ा खतरा !

कोरोना का कहर स्टार्स के घर को घेर रहा है। कनिका कपूर, जोया मोरानी और पूरब कोहली के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब खबर बोनी कपूर के घर से आ रही है। तमाम तरह की सावधानी लेने के बाद और लॉकडाउन रहने पर भी कोरोना तेजी से अपने पैर फैला रहा है।

इस बीच हाल ही में ये खबर आयी कि बोनी कपूर के परिवार के 23 साल के सहायक को 16 मई को कोरान हुआ। जिसके बाद सारे परिवार ने खुद को पहले से और अधिक सावधान कर लिया। वहीं अब ये खबर आ रही है कि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के लिए खतरा और बढ़ गया है।

उनके ही घर के दो और लोगों को कोरोना होने की रिपोर्ट सामने आ रही है। जैसे ही ये मामला सामने आया तो उनके परिवार ने सोसायटी प्रशासन और बीएमसी को इस बारे में बताा। फिलहाल पूरा परिवार क्वारंटाइन में हैं।

पुलिस ने दी जानकारी


स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पीआई दयानंद बागंर ने जानकारी देते हुए इसे तय खबर बताया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि चरण साहू के बाद दो लोगों को और कोरोना वायरस हुआ है।

बोनी कपूर के परिवार का कोरोना टेस्ट


बोनी कपूर लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर में एक हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद बोनी कपूर उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सहित घर के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया। दो लोग और संक्रमित पाए गए है।

कपूर परिवार ने खुद को आइसोलेशन


बोनी कपूर के घर में काम करवे वाले 23 साल के चरण साहू नाम के सहायक की तबीयत शनिवार से ही खराब चल रही थी, जिसके बाद कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई। इसे देखते हुए पूरे परिवार ने खुद को आइसोलेशन पर रखा गया है।

बोनी कपूर का आया बयान


बोनी कपूर ने इस संबंध में कहा कि मेरे बच्चे और घर में मौजूद बाकी का स्टाफ ठीक है। हम में से किसी को भी कोरोना का लक्षण नजर नहीं आया है। जब से लॉकडाउन है,हम में से कोई घर से बाहर भी नहीं निकला है।

हम सभी निर्देशक का पालन कर रहे हैं


उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। उन्होंने हमारी मदद की है। मेडिकल टीम और बीएमसी के सभी निर्देश का हम सभी पालन कर रहे हैं। चरण जल्द ही ठीक होकर घर वापस आयेंगे और हमारे साथ रहेंगे।

आ गई कोरोना की रिपोर्ट


बता दें कि घर के सभी 7 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। जाह्नवी और खुशी कपूर कोरोना निगेटिव हैं। बोनी कपूर भी सेफ हैं। घर के दो और हाउस हेल्पर कोरोना संक्रमित मिले हैं।

मां के साथ छोटी सी जान्हवी


वहीं जान्हवी ने अपनी मां के साथ की ये तस्वीर भी कुछ दिन पहले शेयर की और कैप्शन में केवल दिल का निशान बनाया।