21 सालों तक इन 5 राशियों पर बनी रहेगी शनि की कृपा, होगी पैसों की बारीश

हिन्दू शास्त्रों के अनुसार सबसे ज्यादा पापी ग्रह शनि ग्रह को माना जाता है। शास्त्रों में ऐसा कहा गया है कि जिस भी इंसान के ग्रहों के ऊपर शनि का प्रभाव पड़ जाता है तो उस इंसान के जीवन में मुसीबतों को आना शुरू हो जाता है। लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि हमेशा ही हो कि शनि हमारे ग्रहों पर बूरा प्रभाव डालें। शनि देव जब भी किसी के ऊपर मेहरबान होते हैं तो उस इंसान का समय बहुत ज्यादा अच्छा होना शुरू हो जाता है।

जिस इंसान पर शनि के बार मेहरबान हो जाते हैं तो उसकी किस्मत चमक जाती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि शनि का उदय हो रहा है जिसेकी पांच राशियों की किस्मत खुलने वाली है। उनकी किस्मत में पैसा आने वाला है।

मेष राशि – मेष जातकों के लिए शनिदेव आज से 21 साल तक मेहरबान रहेंगे. आप के घर में धन की वर्षा होगी. जिन लोगों की आर्थिक स्तिथि सही नहीं है, उनके आय कमाने के नए रास्ते खुलेंगे. आपको संतान से जुड़ी खुशखबरी मिल सकती है. आपका परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा.

maxresdefault-13-768x432
source:google

कर्क राशि – कर्क जातकों पर भी शनिदेव की कृपा अगले 21 साल तक बनी रहेगी. शनि की कृपा आपके परिवार में सुख और शान्ति का माहौल बना रहेगा. अगर आपका कोई धन कहीं फंस गया हो तो वो आपको वापस मिल सकता है. प्यार के मामले में भी आप काफी भाग्यशाली रहेंगे. छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी बस थोड़ी सी मेहनत करने की जरुरत है.

kark-1-1482583196_835x547-1
source:google

कन्या राशि- इन राशि के जातकों के लिए अगले 21 साल तक काफी भाग्यशाली रहेंगे क्योंकि शनिदेव इन लोगों पर काफी मेहरबान रहेंगे. इन जातकों के लोगों को काफी धन लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्तिथि मज़बूत हो जाएगी. आपके बिगड़े काम बनेंगे.

1514362107-Kanya-Rashi-no-watermark-1
source:google

मकर राशि – इन जातकों के लोग भी काफी भाग्यशाली रहेंगे. इन जातकों के लोगों को धन का लाभ होगा. अपने पुराने दोस्तों से मुलाक़ात होगा. आप नए आभूषण, वाहन और संपत्ति भी खरीद सकते हैं. शनिदेव पर अगले 21 साल तक इन राशी वालों पर मेहरबान रहेंगे.

capricorn-1505816645-lb
source:google

कुम्भ राशि – इस राशि के लोगों का भाग्य बदल जाएगा. घर में हो रहे तनाव से छुटकारा मिलेगा. परिवार में सुख और शान्ति का माहौल बना रहेगा. आपको अपने कार्य शेत्र में सफलता प्राप्त होगी. कारोबारियों के लोगों को काफी सफलता मिलेगी और धन का काफी अधिक लाभ होगा.