इस दिन कराये सत्यनारायण की कथा, इन चार राशियों की चमकने वाली है किस्मत

Capture-0000

हर किसी की मनसा होती है कि वो धनवान हो, उसके पास किसी भी चीज की कमी न रहे। इसलिए वह हर तरह से पूरा प्रयास करता है, और जी तोड़ मेहनत भी करता है लेकिन फिर भी उसे निराशा ही हाथ लगती है ऐसा क्यो ? चलिये हम बताते है कि क्यो इतनी मेहनत करने पर भी उस व्यक्ति के पास धन की कमी रहती है ?

Vishnu-1483549444_835x547
source:google

हम लाख कोशिश क्यो न कर ले लेकिन भगवान यदि हमसे रुठ गए है या हमारे ऊपर कोई ग्रब दोष है तो भी हम अपनी मंजिल को नहीं पा सकते है। लेकिन आपको बता दे कि इस समय एक ऐसा महासंयोग बन रहा है जिसमे 4 राशियों वाले व्यक्ति को धन का लाभ होगा।

जी हां 10 मई दिन गुरुवार को यह महासंयोग इन राशियों पर बन रहा है कि जो भी व्यक्ति इस दिन सत्यानाराण की कथा सुनेगा व करवायेगा उसे अपार धन की प्राप्ति होगी। आज हम बताने वाले है उन 4 राशियों के नाम जिस पर भगवान विष्णु जी की कृपा बन रही है। चलिये जानते कौन से है वो चार 4 राशि..

मकर राशि:

download-9
source:google

मकर राशि के जातकों को 10 मई, गरुवार के दिन सत्यनारायण कथा के बाद ब्राह्मण को भोजन जरूर करवाना हैं. ध्यान रहे आपको इस दिन पीले वस्त्र जरूर पहनना है. साथ ही आपको बता दें कि आप मई के महीने में जितना ज्यादा दान धर्म का काम करेंगे. ऐसा करने से आपको बहुत ज्यादा धन की प्राप्ती होगी.

वृषभ राशि:

download-1-3
source:google

वृषभ राशि के जातको पर विष्णु जी बहुत ज्यादा प्रसन्न नजर आ रहे हैं. आप 10 मई को सत्यनारायण की कथा करावाऐ बहुत शुभ रहेगा. ऐसा करने से आपको बहुत लाभ होगा. साथ ही आपको बता दें कि आप जब भी किसी शुभ काम के लिए कहीं जा रहे हो तो पीले रंग के वस्त्र पहने. इससे आपको बहुत ज्यादा फायदा होगा.

कन्या राशि:

kanya-3
source:google

कन्या राशि के जातको को इस दिन अपने घर में सत्यनारायण की कथा जरूर कराए. आपको पूजा के समय लाल रंग के वस्त्र धारण करने है. ऐसा करेने से ज्यादा फल की प्राप्ती होती है. आप जब किसी शुभ काम करने जा रहे हो, तो लाल कपड़े जरूर पहने. ऐसा करना अधिक शुभ रहेगा. साथ ही आपको इस कथा को कराने के बाद गाय को भोजन अवश्य खिलाना है. ऐसा करेने से आप पर माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. आपका आने वाला समय बहुत अच्छा होने वाला है.

मीन राशि:

1512452195-4571
source:google