लाल ग्रह कर रहा है इन राशियों में प्रवेश, जिसके बाद उन राशियों की किस्मत चमकने वाली है

mangal-rashi-4

ज्योतिषचार्यों का कहना है कि लाल ग्रह यानि मंगल अपनी चाल बदल रहा है। मंगल मकर राशि में प्रवेश करने वाला है। ज्योतिषियों के अनुसार 2 मई के दिन शाम 4 बजे से धनु राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश करने वाला है. मंगल मकर राशि में 6 नवंबर तक रहने वाला है. मंगल के इस बदलाव से 4 राशि वाले लोगों की किस्मत का दरवाजा खुलने वाला है। इन परिवर्तन से इन राशि वाले लोगों की भाग्य चमकने वाली है। चलिए जानते हैं कौनसी हैं वो 5 राशियाँ..

12-rashiyan
source:google

इन 4 राशियों का होगा भाग्योदय

मेष

tauro
source:goole

मंगल ग्रह के इस परिवर्तन से मेष राशि वाले लोगों को उन्नति मिलेगी। इस राशि के लिए ये परिवर्तन शुभ रहने वाला है, अगर आप किसी क़ानूनी मामलों में फसे हैं तो उसने जल्दी ही सफलता मिलेगी. इस राशि के लोगों को धन का लाभ होने वाला है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों का यात्रा का योग बन रहा है,  इन लोगों का धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. नौकरी वाले लोगों के लिए ये समय शुभ साबित होगा और साथ ही इनका प्रमोशन भी होने के योग है।

वृश्चिक

मंगल के इस परिवर्तन से वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए ये समय अच्छा रहेगा, इस परिवर्तन से इस राशि के लोगों का मान सम्मान बढ़ेगा. इन लोगों की आर्थिक स्थिति सुधरेगी. दोस्तों से मुलाकात हो सकती है।

मीन

meen
source:google

मीन राशि वाले लोगों को धन का लाभ होगा, आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आप कहीं घुमने जा सकते हो. धन सम्बन्धी समस्या दूर होगी, परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा।