इस मंगलवार हनुमान जी के लिए जरूर करें ऐसा, इन 5 राशि के जतकों के लिए बेहद खास!

मंगलवार का दिन बजरंगबली यानी हनुमान जी के लिए बेहद खास मना गया, इस दिन प्रभु श्रीराम के परम भक्त हनुमान जी की पूजा अर्चना करना अति फलदायी माना गाया है। लोगों के बीच ऐसी मान्यता है कि जिस भक्त के उपर हनुमान जी जी कृपा होती है उसे सारे कष्ट नाश हो जाते हैं और जीवन में सिर्फ खुशिया ही खुशिया रहती है।

SOURCE- GOOGLE

ऐसे में 15 मई मंगलवार का दिन हनुमान जी के लिए बेहद ही खास दिन है, इस दिन आप हनुमान के मंदिर जाकर उनकी खा पूजा अर्चणा करे, अगर आप चाहे तो हनुमान जी के लिए उपवास भी रख सकते हैं। जो भक्त सचे मन और श्रद्धा के साथ हनुमान जी भक्ति करता है उन्हें मन चाहे फल की प्राप्त हो सकती है। वैसे आपको बता दें कि इस मंगलवार वार हनुमान जी की पूजी का खास फल इन राशि के जातकों को मिलने वला है।

makar
source:google

मकर राशि: इस राशि के जातक के लिए मंगलवार का दिन काफी अच्छा और शुभ है, आप सुबह जल्दी उठकर हनुमान जी की पूजा करने के बाद ही अपने काम पर जाए,आपको आपके कार्य में सफलता मिलेगी। आपके अधूरे काम पूरे होने के भी संकेत दिख रहे हैं।

मीन राशि: आप अपने दिन की शुरुआत हनुमान जी दर्शन से करें और सुबह में भगवन की पूजा करें, आपके उपर भी हनुमान जी की खास कृपा होने वाली है, जिसके कारण आपके अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं। आपको शुभ समचार की प्राप्ति हो सकती है।

Source- Google

मेष राशि: इसा राशि के जातकों पक हनुमान जी की खास कृपा बन रही है, जिसके कारण आपके जीवन के सारे कष्ट दूर होंगे और आपके लिए खुशियों का दरवाजा खुलने वाला है। जिसका असर आपके जीवन के साथ-साथ घर परिवार पर भी दिखेगा। आप हनुमाज जी को खुश करने के लिए मंगलवार के दिन सुबह में हनुमान चालीसा का पाठ करें।

singh
SOURCE: Google

सिंह राशि:  इस राशि के जतक भी मंगलाव के दिन हनुमान जी की पूजा-अर्चना करे, आपके उपर बजरगंबली के मेहरबानी होगी, जिसके कारण आपके आर्थिक कष्ट दूर होंगे, और आपके घर परिवार से खो चुकी खुशियों का आगम होगा, लेकिन आप अपने गुस्से को नियंत्रण में रखें।

Source-Google

तुला राशि: इस राशि के जातकों पर भी हनुमान जी की कृपा रहेगी, आपके सफलता के आड़ आने वाले सबी बाधाएं खत्म होगी और आपके काम भी आपके लिए सफलता के संयोग हैं। आपभी मंगलवार को हनुमाज जी की पूजा अर्चना करे, इसका आपको विशेष फल मिलेगा।