15 मई को शनि जयंती के दिन मंदिर जाकर जरूर करें ऐसा!

ज्योतिष शास्त्र के जानकारों का मानना है कि मनुष्य के जीवन पर ग्रह का बड़ा असर होता है, जिसके कारण मनुष्य के साथ कभी सुख तो कभी दुख जैसे बदलाव चक्र के समान चलते रहते हैं। बताया जाता है कि जब ग्रहों की चाल और दशा में बदलाव होता है तो इसका असर राशियों पर होता है, जो संबंधित राशियों के जातकों के जीवन में बदलाव का बड़ा कारण बनता है।

Source: Google

आपको बता दें कि इन सभी के पीछे मनुष्य के अच्छे और बुरे कर्म की भी बड़ी भूमिका होती है। ऐसे में आपको बता दें कि इस साल 15 मई को शनि जयंती हैं। शनि देव की पहचान वैसे तो बड़े कठोर देवों में किया जाता है, लेकिन इनकी कृपा जिसके उपर भी बनती है, उसके सारे कष्ट दूर होने लगते हैं।

Source- Google

लिहाज शनि जयंती के अवसर पर शनि देव के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ने वाली है, लोगो शनि देव की पूजा-अर्चणा करते हैं ताकि उनके पाप धूल जाएं और उनके जीवन से खो चुकी खुशियां लौट आए। तो आप भी शनि देव की को प्रसन्न कर अपने लिए वरदान मांग सकते हैं।

rashi_fal
source:google

लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि इन तीन राशि के जातकों पर शनि देव की अपरमपार कृपा बन सकती है, जिसके कारण उनके जीवन में सार्थक बदलाव हो सकते हैं। आइए इन तीन राशियों के बारे में बताते हैं…

singh
SOURCE: Google

सिंह राशि: इर राशि के जीवन पर शनि देव की बड़ी कृपा रहने वाली है, जिसके कारण आपका जीवन खुशियों से भर जाएगा। आपके कष्ट दूर होंगे और साथ ही आपके धन का लाभ भी मिल सकता है। शनि देव की कृपा के कारण पिछले काफी दिनों से नौकरी की तलाश या नौकरी कर रहे लोगों को भी सुभ समाचार मिल सकता है।

Source-Google

तुला राशि: आप भी शनि जयंती पर शनि देव की पूजा करें और मंदिर जाकर दीपक जालाए, आपके उपर भी शनि देव की कृपा हो सकती है जिसके कारण आपके रुके हुए कार्य पूरे होने के संकेत दिख रहे हैं। आपको आपके कार्य में सफलता मिलेगी और साथ ही आप के लिए धन के लाभ का संयोग भी दिख रहा है।

Source: Google

कुंभ राशि:  आप भी शनि जयंती पर शनि देन के मंदिर जाकर पूजा अर्चणा करें, आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होगी। अगर आप नौकरी करते हैं तो आपके लिए प्रमोशन के संकेत दिख रहे हैं, साथ आपको आपके कार्य में भी सफलता मिलेगी, आपके रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और आपको अनचाहे धन की प्राप्त हो सकती है।