शनिदेव इन 4 राशियों पर हुए मेहरबान, क्या आप कि भी राशि है इसमें

krushna-1-795x385

शनिदेव एक ऐसे देवता है  जिन्हे गुस्से वाले देवता भी कहा जाता है। लेकिन फिर भी ये सबका भला करते रहते है। और जो अच्छे को अच्छा और बूरे का बुरा फल देते हैं। यदि किसी के ऊपर शानि देव की साढ़ेसाती लग जाये तो मान लीजिये कि आस व्यक्ति के जीवन में परेशानियां बहुत ही आती रहती है।  जैसा कि आप को पता ही होगा कि घड़ी-घड़ी राशियों में बदलाव होते रहते है। ऐसे में हमारा दिन कभी अच्छा जाता है तो कभी बुरा। ऐसे में कहा जाता है कि शानिदेव को खुश करना बहुत बड़ी बात है लेकिन उनकी कृपा जब किसी राशि पर पड़ती है तो वो बेहद भाग्यशाली होता है। शनिदेव इन दिनों 4 राशियों पर मेहरबान हो गये जो अगले पांच सालो तक उन पर नजर बनाये रहेगे। तो बताते है उन राशियों के बारे में।

shani-main-image_2014_5_10_115826
source:google

तुला राशि वाले लोगों पर शनिदेव आज से 5 साल तक नजर बनाये रहेगें। जिससे उनके हर इच्छाएं पुरी होने वाली है। लेकिन वो किसी भी काम को मन लगाकर करें। जब शनिदेव की कृपा तुला राशि पर पड़ती है तो वो बेहद भाग्यशाली हो जाते है उनका कोई भी काम रुकने वाला नही होता है। किसी भी कार्य क्षेत्र में सफलता मिलती रहती है और घर में धन की कमी नही सताती साथ ही आपकी सभी परेशानियां स्वतः ही खत्म हो जाती है।

shani3
Source: Google

सिंह राशि के जातकों पर भी 5 साल तक शनिदेव का छत्रछाया बना रहेगा। कही आप का काम अधूरा है तो वो अब पुरा होने वाला है। आपके जीवन में धन की कोई कमी नही होने वाली है। किसी काम को लेकर अचानक आप सफर पर जा सकते है। ऐसे मौके आये तो इसका लाभ जरुर ले। परिवार में जो विवाद चल रहा है उससे मुक्ति मिलने वाला है।

shani4
Source: Google

 

मकर राशि में शनिदेव गोचर कर रहे जिससे कि उनके जीवन की सारी परेशानियों का अंत होने वाला है। हालांकि जो भी आप कार्य कर रहे है उसमें सफलता आवश्य मिलने वाली है। जो लोग व्यापार से जुड़े है। उनके लिए शुभ समाचार मिलने के आसार है। व्यापार में निवेश करने वाले लोगो का आर्थिक स्थिति सही रहने वाली है। और पैसे रुपये की से जुड़ी सभी समस्याओं का सामाधान होगा।

shani5
Source: Google

धनु राशि के जातकों पर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी आज से आने वाले 5 साल तक आपका हर दिन खुशियों से भरा होगा। परिवारिक माहौल में खुशियों से भरा रहेगा। यदि सेहत पर ध्यान नही देते है तो गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ सकता है।

shani6
Source: Google