ज्योतिष

शुक्रवार की रात राहु-केतु होंगे आमने-सामने, इन राशियों के भाग्य में होगा खुशियों का आगमन

मेष राशि

आपको रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा । आय के साधनों में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।संतान का शुभ समाचार मिलेगा। दिनभर मनोरंजक प्रवृत्ति में आप व्यस्त रहेंगे। भाई-बंधुओं से लाभ मिलेगा।

मिथुन राशि

आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। आप आर्थिक रूप से मजबूत हैं और आगे भी आर्थिक लाभ के शुभ संकेत है। लेकिन खर्चो में भी वृद्धि संभव है। लाभकारी यात्रा भी हो सकती है। आपका मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह राशि

आपके जीवन में अचानक धन की प्राप्ति का योग बन रहा है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा। जीवन में कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। बाहर के लोगों से अच्छे से व्यवहार करें। अपनी वाणी पर ध्यान रखें नहीं तो परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

आप जो बिजनेस सौदे करेंगे, उनसे आने वाले कुछ समय तक आपको फायदा होगा। अधिकारियों और लोगों की मदद मिल सकती है। इससे आपके संबंधों में सुधार हो सकता है। किसी की मदद से अच्छा फायदा हो सकता है। आपकी महत्वाकांक्षाएं बढ़ी हुई रहेंगी।

मित्रों अगर आप भी अपने राशिफल से संबंधित कोई भी जानकारी या समाधान जानना चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में अपना नाम और डेट ऑफ बर्थ बताएं। कमेंट बॉक्स में जय “मां लक्ष्मी” जरूर लिखें।

Tags
Show More

Related Articles

Close