इन 4 राशियों की किस्मत बदलने वाले हैं राहु-केतु, इस दिन से होगा असर…

ज्योतिष शास्त्रो में ऐसी मान्यता है कि राहु और केतु दो ऐसे ग्रह हैं जिनका जन्म राक्षस के तन से हुआ है, इस कारण राक्षस के सिर वाले भाग को राहु कहते है और धड़ वाले भाग को केतु, लेकिन ये जिस राशि के संर्पक में आते है उन्हीं के साथ अपना असर दिखाते हैं। ऐसा देखा जाता है कि राहु और केतु शनि के आदेश का पालन करते है और इन दो ग्रहो से हर कोई डरा सहमा ही रहता है। कुछ ज्योतिष इन्हें रहस्यवादी ग्रह भी मानते हैं। वहीं इस समय राहु-केतु की चाल और दशा में बदलाव दिख रहा है।

Source: Google

राहु-केतु के असर के कारण कुछ राशियों के लिए अच्छे संकेत दिख रहे हैं। कहा जाता है कि राहु केतु जिस भी राशि के शुभ घड़ी में करीब जाते हैं उनकी झोली खुशियों से भर देते हैं और कभी धन कि कमी नही होने देते। राहु केतु के इस बदलाव के काण इन चार 4 राशि वाले के जीवन में बदलाव संभव है।

Source: Google

मेष राशि: राहु केतु के बड़े बदलाव के कारण मेष राशि वाले व्यक्ति पर साकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। ऐसे में कोई नये कार्य कि इच्छा है तो इस समय काल और समय चक्र अच्छा चल रहा है जिसमें अप सफल होगें। पति-पत्नी को मधुर रिश्ते में प्यार बढेगा। धन की देवी लक्ष्मी मां कि भी कृपा भी बरसने वाली हैं।

Source: Google

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के जीवन में वो समय आ रहा जो अब तक नहीं आया, इस बड़े बदलाव में आपके आय में बढ़ेतरी होगी, वही आप के भाग्य में अधिक पैसे का संयोग भी दिख रहा है।

वृश्चिक राशि: परिवार, रिश्ते, संगे-संबधियों के माहौल खुशियों से भरा होगा। आपको परिवार के साथ कहीं आकास्मिक यात्रा का लाभ मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए शुभ संकेत रहेगा।

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के जीवन में जो तकलीफ परेशानियां है वो सभी दूर होने वाली है, पैसे कि जो समस्या से जुझ रहे थे इन परेशानियों से भी मुक्ति मिलेगी।