ज्योतिष

लाल ग्रह ने किया अपनी चाल दशा में परिर्वतन, इन राशियों को होगा अपार धन का लाभ

हर मनुष्य मंगल ग्रह के बारे में सुना होगा जिसे लाल ग्रह भी कहते है। लेकिन ग्रह का नाम सुनते ही लोग कुछ पल के लिए शांत हो जाते है। वही पर एक ऐसा ग्रह है जिसे हम मंगल ग्रह के नाम से जानते है। और इस ग्रह से लोग हमेशा डरते है। उसे लगता है कि इस ग्रह से उन्हे कई परेशानीयों का सामना करना पड़ता है। लेकिन जिस ग्रह का नाम मंगल हो वो अमंगल कैसे कर सकता है। लेकिन यह ग्रह किसी के लिए भी अशुभ नहीं होता है। बल्कि हर तरह से शुभ ही होता है। वैसे मंगल ग्रह अपने चाल दशा में परिर्वतन किया है। जिसका वजह से इन 5 राशियों की भाग्य बदलने वाले है।

बताते है उन 5 राशियों के बारे में..

03-1490863639_835x547
source:google

मेष

Horoscope-5-620x400-1
source:google

मेष राशि वाले लोगों का जीवनसाथ के साथ रिश्ता मधुर होंगा. प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी. मंगल के इस परिवर्तन से आपको अधिक धन का लाभ होगा. समाज में मान सम्मन मिलेगा.

मिथुन

मिथुन राशि वाले लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. जीवनसाथी के साथ रिश्ते में सुधार आयेगा. जिस भी काम को करने की शुरुआत करें उससे पहले अच्छे से सोच विचार का लें. ये समय आपके लिए शुभ रहेगा.

सिंह

इस राशि के लोग अगर कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो उन्हें इसमें सफलता मिलेगी. इन दिनों आप खुश रहेंगे. आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं.

1514363446-libra_september_24_-_october_23-1024x768-1
source:google

तुला

तुला राशि वाले लोगों को सच्चा प्यार मिल सकता है. किसी की बातों में ना आयें आपको नुकसान हो सकता है. स्वास्थ ठीक रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

मीन

मीन राशि वाले लोगों को व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है. नौकरी वाले लोगों के लिए ये समय शुभ रहेगा. काफी समय से रुके हुए काम जल्दी ही पूरे होंगे.

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Close