घर में करें लाल धागे का उपाय, बन जायेंगे करोड़पति

Mouli-Dhaga-8-4-18-1

हर व्यक्ति के चाहता है कि वह अमीर हो, उसके पास पैसे की कमी बिल्कुल न रहे वैसे एक बात तो है कि पैसे के बिना कोई काम संभव नहीं है, इसलिए हर कोई चाहता है कि उसके पास पर्याप्त पैसे हो, और वो अपनी हर जरुरतों को पूरा कर सके। लेकिन ये सिर्फ कहने से नहीं होता है इसके लिए उनको काफी मेहनत करने पड़ते है, और जो लोग जीवन में मेहनत करता है उसके पास पैसे की कमी नहीं रह जाती है, और एक दिन वह अमीर बन जाता है।

money-8-4-18
source:google

 

मगर कुछ लोग वही पर कितनी भी मेहनत करते है। फिर भी सफल नहीं होते है। और सारी जिंदगी गरीब ही रह जाते है। यदि ऐसा अपके साथ हो तो अब घबरायें नहीं क्योकि हिन्दू शास्त्र धर्म शास्त्रों के अनुसार कई ऐसे कई उपाय बताये गए है, जिनका उपयोग करके आप कुछ समय में पैसे वाले हो जायेंगे। हां इस उपाय को करने से पहले किसी व्यक्ति की सलाह जरुर ले।

kundali-8-4-18
source:google

ज्योतिषीयों द्वारा कहा जाता है कि किसी व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों का बुरा प्रभाव होता है तो उस व्यक्ति को किसी भी काम में सफलता प्राप्त नहीं होती और उसका जीवन हर समय परेशानियों से भरा ही रहता है। जीवन की इन्ही परेशानियों को दूर करने के लिए मशहूर ज्योतिष दीक्षा राठी ने कुछ उपाय बताये हैं।

परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए अपनाएं ये उपाय-

darwaja-8-4-18
source:google

घर की नकारात्मकता को दूर करके सकारात्मकता को बढाने के लिए हर रविवार को घर के मुख्य दरवाजे पर कुमकुम छिडकें। इसके बाद दरवाजे के दोनों तरफ घी का दीपक जलाएं। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपके घर की सुख-समृद्धि बढ़ने लगती है।

Mouli-Dhaga-8-4-18
source:google

रविवार की सुबह को या किसी भी दिन स्नान करने के बाद पूजा में प्रयोग किया जाने वाले लाल धागा यानि मौली लें और उसे केसर से रंगकर अपने घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध दें। ये लाल धागा घर में आने वाली नकारात्मकता को रोकता है और घर में सकारात्मक माहौल बनाये रहता है। जिससे घर की तरक्की अपने आप होने लगती है।

tambe-lota-8-4-18-1
source:google

हर सुबह स्नान करने के बाद ताम्बे के लोटे में जल भरकर उसमें फूल, कुमकुम और चावल डालें। इसके बाद इस जल को किसी नजदीकी बरगद के पेड़ की जड़ों में डाल दें। ऐसा करने से घर की सुख-समृद्धि में बढ़ोत्तरी होने लगती है।

Crystal-Sriyantra-8-4-18
source:google

– किसी भी शुभ दिन स्फटिक का श्रीयंत्र अपने घर लायें और उसे घर या दुकान में लगा दें। इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें कि श्रीयंत्र की हर रोज पूजा करनी है। अगर हर रोज पूजा करना संभव नहीं हो तो श्रीयंत्र को किसी लाल कपडे में बांधकर उसे तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से धन का आगमन होने लगता है।