ज्योतिष

रविवार की रात से इन 6 राशियों के बदल गए भाग्य, हनुमान जी हुए मेहरबान

शुद्ध चित्त होकर हनुमान जी की भक्ति करने से सामर्थ्य व शक्ति प्राप्त होती है। इनकी पूजा-अर्चना करने से सोया हुआ भाग्य उदित हो जाता है। वह भगवान शिव के 11वें अवतार माने जाते हैं, जो वानर देव के रूप में इस धरती पर राम भक्ति और राम कार्य सिद्ध करने के लिए अवतरित हुए। माना जाता है कि जिस व्यक्ति पर हनुमान जी की कृपा दृष्टी बनी रहती है, उसका कोई बाल भी बाका नहीं कर पाता है।

hanuman2
Source: Google

आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर हनुमान जी की विशेष कृपा बन रही है। साथ ही इन 6 राशियों का रविवार की रात से भाग्य पलट रहा है। तो आइए जानते है कि कौन सी है वो 6 राशियां…

मेष राशि

hanuman3
Source: Google

मेष राशि के जातकों का भाग्य रविवार की रात से पलटने जा रहा है। आपका समय बहुत ही ज्यादा अच्छा चल रहा है। आपकी कड़ी मेहनत ही आपको सफलता की तरह ले जाएगी। आपको अपने हर कार्य में लाभ ही लाभ होगा। नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन होने के पूरे योग बन रहे हैं। आपको अपने सभी कामों में दोस्त और परिवार का पूरा साथ मिलेगा। आप पर हनुमान जी की विशेष कृपा बन रही है। आपके आर्थिक जीवन में कई तरह के बदलाब होेने वाले हैं।

मिथुन राशि

hanuman4
Source: Google

मिथुन राशि के जातकों पर हनुमान जी बहुत ज्यादा प्रसन्न नजर आ रहे हैं। जिस वजह से आपके जीवन में कई नए परिवर्तन होंगे। आपको अपने व्यपार में कई गुणा लाभ होगा। छात्रा को पढ़ाई में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में खुशी का माहौल बन रहेगा। आपको अपने खान-पान में थोड़ी सावधानी बर्तनी होगी। समाज में आपका मान-सम्मान और बढ़ेगा। रविवार की रात से आपको भाग्य पूरी तरह बदल जाएगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के जीवन में रविवार की रात से कई तरह के बदलाव होने वाले है। आप पर हनुमान जी की विशेष कृपा बन रही है। व्यपारियों को व्यपार में बहुत लाभ होने वाला हैं। नौकरीपेशा जातकों के प्रमोशन होने के योग हैं। आपका वैवाहिक जीवन से सुखमय रहेगा। परिवार के साथ शहर से बाहर जाने के योग बन रहे हैं। आपको अनचाहे धन की प्राप्ति हो सकती है।

तुला राशि

hanuman5
Source: Google

तुला राशि के जातकों का समय बहुत ही लाभदायक होने वाला है। हनुमान जी कृपा आप पर बनी हुई है। रविवार की रात से आपका भाग्य बदल जाएगा। आपके आर्थिक जीवन कई नए बदलाव होंगे। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को की तरक्की होने वाली है। व्यपारियों को बहुत लाभ होने वाला हैं। आपकी रूची किसी धर्मिक कामों में रहेगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का समय बहुत ज्यादा अच्छा चल रहा है। आप पर हनुमान जी की कृपा बनी हुई है। रविवार की रात से आपका भाग्य बदलने वाला है। आपके सभी काम पूरे होंगे। आपको अचानक से धन की प्राप्ति होगी। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। व्यपारियों को बहुत ज्यादा लाभ होने वाला है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के जीवन में कई नए बदलाव होने वाले हैं। रविवार की रात से आप पर हनुमान जी की विशेष कृपा बन रही है। आपको अपने परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं। आपको धन प्राप्ति होने के योग है। आप जल्द ही कहीं घूमने का प्लान बना सकते है। धर्मिक कार्य की ओर आपकी रूची बढ़ेगी। वैवाहिक जीवन में खुशी का माहौल रहेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Close