ज्योतिषनामकरण

इन 5 अक्षरों वाले लोग होते हैं प्यार में जूनूनी, कहीं आप भी तो नहीं है इसमें शामिल

व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर से ही उसके स्वभाव, पसंद, रवैय्या, प्यार, पर्सैनिलिटी के बारे में भी पता चलता है। व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर उसके जीवन में काफी प्रभाव डालता है। ये उसके जीवन में काफी महत्तवपूर्ण भी होता है। एस्ट्रोलॉजी कहती है कि नाम के पहले अक्षर से उसके व्यक्तित्व और भाग्य के बारे में भी पता लगाया जा सकता है। इसी के साथ नाम के पहले अक्षर से ये भी पता लगाया जाता है कि ये लोग प्यार में किस तरह से पेश आते हैं। और इनकी लव लाइफ कैसी होती है। तो आइए जानते हैं कुछ अक्षरों के बारे में जो प्यार में बेहद ही जुनूनी होते हैे।

Source: Google

D अक्षर वाले- डी अक्षर वाले लोग दिखने में बेहद ही स्मार्ट और आकर्षक माने जाते हैं। ये दिखने में ही नहीं बल्कि दिल के भी अच्छे माने जाते हैं। काफी मेहनती और काम भी पूरा विश्वास के साथ करते हैं। डी अक्षर वाले अंतिम समय तक सफलता प्राप्त करने का पूरा प्रयास करते हैं। डी अक्षर वालों के बारे में माना जाता है कि ये लोग काफी बातूनी किस्म के होते हैं और ये खासियत उन्हें लव लाइफ में भी हेल्प करती है। ये अपनी बातों से किसी को भी अपनी ओर इंप्रेस कर लेते हैं। काफी माइंडेड किस्म के लोग होते हैं। अपनी पार्टनर के साथ काफी अच्छे से रहते हैं। और ये लोग अपने प्यार को काफी अच्छे से निभाते हैं।

Source: Google

P अक्षर वाले- व्यक्ति का आचरण और स्वभाव कैसा है ये उसके नाम के पहले अक्षर से पता लगाया जा सकता है। दिखने में बेहद आकर्षक और अपने लुक का बहुत ज्यादा ख्याल रखते हैँ। इसलिए पी अक्षर वाले पहली ही नजर में लोगों को काफी पसंद आते हैं। प्यार में बहुत ही पक्के होते हैं। मगर उतने ही कठोर। अगर इनके साथ कोई एक बार धोखा कर देता है तो उन्हें देखना तक पसंद नहीं करते। दिल के बहुत ही अच्छे माने जाते हैं। खुद कितना भी दुखी क्यों न हों लेकिन अपने पार्टनर को हमेशा खुश देखना चाहते हैं।

Source: Google

B अक्षर वाले- बी अक्षर वाले नाम के व्यक्ति में बहुत सी खूबियां होती हैं। हालांकि इस अक्षर से शुरू होने वाले नाम बहुत कम पाए जाते हैं। इस नाम वाले लोगों का प्यार सच्चा और गहरा होता है। मगर बी नाम वाले लोगों को अपने सच्चे प्यार के बारे में जल्दी पता नहीं चलता। बी नाम वाले लोग प्यार को काफी देर से समझते हैं। जिस दिन आप इस प्यार को समझ लेगें उस दिन से आपका प्यार लाइफटाइम आपका साथ नहीं छोड़ेगा। इस अक्षर वाले प्यार में धोखा देने का कहीं भी नहीं सोचते । इसी वजह से सामने वाले लोग आप पर ज्यादातर भरोसा करते हैँ।

I नाम के पार्टनर- इस अक्षर के नाम वाले सच्चे दिल से प्यार करते हैं। इस अक्षर के नाम वालों पर इनके पार्टनर बहुत ज्यादा भरोसा करते हैं। और वे इस भरोसे पर खरे भी उतरते हैं। प्यार में बिल्कुल भी इगो नहीं रखते। और पूरे लगन से प्यार करते हैं। ये अपनी निजी जिंदगी को हमेशा अलग रखते हैं। और प्रोफेशनल जिंदगी से इसे बिल्कुल भी नहीं जोड़ते जिसकी वजह से इनका प्यार और गहरा होता है।

Source: Google

T नाम के पार्टनर- ये अपने प्यार में जुनूनी होते हैं। और अपने प्यार को पाने का ठान लें तो उसे एक दिन पा कर ही रहते हैं। प्यार के बारे में वे दिल से बहुत ही नेक और ईमानदार होते हैं। इसी वजह से प्यार सामने से उनकी तरफ आ जाता है। और कभी भी प्यार उन्हें छोड़कर जाने का सोचता भी नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close