ज्योतिष

शेरावाली माता की कृपा से इन 3 राशियों का होगा बेड़ा पार

भारत में ज्योतिष शास्त्र को बहुत अधिक महत्व दिया जाता हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि ज्योतिष शास्त्र की सहायता से हम किसी भी व्यक्ति के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में जान सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया हैं जिनका कनेक्शन आकाश गंगा में मौजूद अलग अलग गृह नक्षत्रों से होता हैं. इन गृह नक्षत्रों की बदलती पोजीशन से आपका अच्छा और बुरा समय तय होता हैं. ये गृह नक्षत्र आपकी राशि को काफी हद तक प्रभावित करते हैं. ऐसे में कभी कभी यदि इनकी बदलती पोजीशन से आपका बुरा वक़्त आता भी हैं तो इसके प्रभाव को देवी देवता नष्ट कर देते हैं. इसी कड़ी में इस बार माँ शेरावाली यानी कि दुर्गा माता की कृपा कुछ ख़ास राशियों में पढ़ने वाली हैं.

माता दुर्गा के आशीर्वाद से इन राशियों का आने वाला बुरा समय टल जाएगा और इनके सभी बिगड़े काम पूर्ण हो जाएंगे. इस तरह हम कह सकते हैं कि माता शेरावाली इनका बेड़ा पार लगा देगी. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन भाग्यशाली राशियों के बारे में जान लेते हैं.

वृषभ राशि:

इस राशि के जातकों के ऊपर माँ शेरावाली की असीब कृपा बरसने वाली हैं. इस राशि के लोगो के दुःख और दर्द अब जल्द ही ख़त्म हो जाएंगे. खासकर कि जो लोग अपने दुर्भाग्य को लेकर लम्बे समय से चिंतित थे उन्हें राहत की सांस मिलेगी. माँ दुर्गा इन राशि के जातकों के दुर्भाग्य को सौभग्य में बदल देगी. इसके बाद ये लोग जो भी कार्य करेंगे उसमे कभी कोई बाधा नहीं आएगी और वो जल्दी से पूर्ण हो जाएगा. माँ दुर्गा को और भी ज्यादा खुश करने के लिए इस राशि के जातक उन्हें लाल चुनरी चढ़ा सकते हैं.

तुला राशि:

इस राशि के ऊपर माँ दुर्गा का आशीर्वाद पुरे साल बना रहने वाला हैं. खासकर कि इस राशि कि महिलाओं को अब अपने दुखो को और झेलने की आवश्यकता नहीं हैं. माँ दुर्गा की असीम कृपा से आपके सभी दुखों का खात्मा जल्द हो जाएगा. इस राशि के लोगो को इस साल नौकरी, बिजनेस में बहुत लाभ होगा और धन की भी कोई कमी नहीं रहेगी. साथ ही ये साल कोई नई प्रापर्टी या वाहन खरीदने के लिए भी उत्तम हैं. इससे आपको भविष्य में लाभ होगा. यदि आप माँ दुर्गा की चालीसा हफ्ते में एक बार पढ़ते हैं तो ये आपके लिए शुभ रहेगा.

मकर राशि:

इस राशि के लोगो के जो भी काम अब तक अटके पड़े थे या किसी वजह से अधूरे रह गए थे वो अब पुरे होने जा रहे हैं. इनकी झोली में इस साल खुशियों की बरसात होने वाली हैं. इन्हें अब ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि इनके सभी काम अपने आप ही पूर्ण हो जाएंगे. इस साल इनका भाग्य काफी अच्छा रहेगा और ये जो भी काम करेंगे वो समय पर पूर्ण हो जाएगा. बस इसके लिए इन्हें महीने में कम से कम एक बार माँ दुर्गा के मंदिर जाकर प्रसाद और चुनरी चढ़ाना होगी. इससे इनका भाग्य सालभर तक अच्छा बना रहेगा.

Tags
Show More

Related Articles

Close