30 अप्रैल तक इन राशियों को मिलेगा भोले भंडारी का वरदान, खुलेगा किस्मत का ताला!

CA

धार्मिक मान्यताओं के आधार पर देखा जाय तो जगत में अनेक ग्रह नक्षत्रों के अनुसार व्यक्ति का हाव भाद बदलता रहता है लेकिन इसकी सही जानकारी  ज्योतिष शास्त्र का जानकार ही बता सकता है कि इस समय ग्रहो राशियों का चाल दशा क्या है। हालांकि इसमें सबसे बड़ा योगदान ईश्वर का भी होता है। वही आने वाले समय यानि 30 अप्रैल तक औघड़दानी भोले की कृपा से कुछ राशियो पर बनी रहेगी। और इन राशि के लोगों के जो अधुरे काम थे वो पूरे होने के आसार है यदि आप विद्यार्थी  हैं तो आपको आपको पढ़ाई में मन लगेगा और जल्द ही सफलता प्राप्त हो जायेगी जो आप के किस्मत में साथ नही दे रहे है वो भी साथ देने लगेगे। तो आप को बताते है कौन सी हैं वो भाग्याशाली 5 राशियां।

01_12_2016-shivji
source:google

वृषभ राशि

img1121221041_1_1
source:google

इस राशि के लोगो पर 30 अप्रैल तक भोले शंकर नजर बनी रहेगी जिससे धन का लाभ होगा तो परिवारिक रिश्ते मे मजबूती आयेगी और पति-पत्नि का जीवन खुशियों से भरा रहेगा। धन में वृद्धि होने के साथ-साथ तथा व्यापार के क्षेत्र में अधिक मुनाफा होने का शुभ योग बन रहा है।

कर्क राशि

cancer
source:google

कर्क राशि के जातकों को 30 अप्रैल तक महादेव की कृपा से कोई नए काम या बिजनेस के लिए साकारात्मक समय बना है जिससे आप की किस्मत हर काम में भरपूर साथ देगी। पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा। धन का देवी लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी है रुके काम पूरे होने की संभावना है अपने खान-पान पर विशेष ध्यान दे।

धनु राशि

saggitarius
source:google

इस राशि के जातकों को शुभ समाचार सुनाई देगा तो बिजनेस में सफलता हाथ लगने वाली है जिससे आय मे वृद्धि होगी। परिवार में बड़े छोटे के बीच खुशियों का माहौल बना रहेगा। जो आप का काम नही हो रहा है वो अब पुरे हो जायेगे ।सेहत पर ध्यान नही दिये तो हालात खराब हो सकते है प्रेम संबंधों में अपनापन बना रहेगा।

कन्या राशि

kanya-1504422763-lb-2
source:google

इस राशि के लोगो को अप्रैल के अंत तक धन का अपार धन आने का य़ोग बन रहा है बिगड़े हुए काम बनेगें। दाम्पत्य जीवन में प्यार बढेगा तो छात्रो के पढ़ाई में सफलता मिलेगी. पारिवारिक रिश्तो में एक दुसरे का सहयोग बना रहेगा।

वृश्चिक राशि

virshik
source:google

वृश्चिक राशि के लोगो को अप्रैल के अंत में शुभ समाचार मिलेगा। धन का अधिक लाभ होगा प्रेम संबंधों पर थोड़ा विशेष दे नही तो रिश्तो में खटास आ सकता है ।बाहर के खाने से परहेज करें नही तो सेहत बिगड़ सकती है अधूरे काम जो नही हो रहे थे वो अब पुरे हो जायेंगे।