एकादशी के बाद इन राशियों के होंगे भाग्योदय

आज का दिन यानि 4 अप्रैल शनिवार का दिन है। इसके साथ ही आज के दिन एकादशी का महायोग है। बता दें कि एकादशी का दिन भगवान विष्णु का दिन माना जाता है। इस दिन जो भी मनुष्य सच्चे मन से ब्रत और पूजन करता है, तो भगवान विष्णु जी उनकी हर मनोकामना पूर्ण करते है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी जो धन की देवी भी है, वो अपनी विशेष कृपा से कुछ राशियों पर करने वाली है।

vishnu-and-lakshmi-ji
source:google

आज आपको उन राशियों के बारे में बता रहे हैं।  जिन पर भगवान विष्णु जी और मां लक्ष्मी जी दोनों ही अनुकंपा बनी है।

सिंह राशि

leo
source:google

सिंह राशि के जातकों का आने वाला समय बहुत ही लाभदायक है. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. वरना आपको भारी नुकसान हो सकता है. आप पर भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा बनी हुई है. आपको हर काम में सफलता प्राप्त होगी. व्यापारी को व्यापार में लाभ होगा और छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी.

कन्या राशि

kanya-3
source:google

कन्या राशि वालों का आने वाला समय कई तरह का परिवर्तन लेकर आएगा. आपको अपने परिवार का पूरा संयोग मिलेगा. भगवान विष्णु जी की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आपके जीवन से हर दुख खत्म होने वाले हैं. दांपति जीवन खुशहाल रहेगा. आपको भगवान विष्णु की पूजा करने से बहुत ज्यादा लाभ मिलेगा.

तुला राशि

tula-1
source:google

तुला राशि के लोगों को बहुत ज्यादा लाभ होने वाला है. इनके आर्थिक जीवन में बदलाव होंगे. व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा. आप समाज में अपनी एक अलग पहेचान बनाने में सफल रहेंगे. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता प्राप्त होगी. आपको धन की प्राप्ति हो सकती है.

कुंभ राशि

kumbh-1
source:google

कुंभ राशि के जातकों को के लिए आने वाला समय बहुत ही शुभ होने वाला है. आपकी राशि में ग्रहों के बदलाव के वजह बुहत ज्यादा लाभ होने वाला है. आपको अचानक से धन की प्राप्ति होगी. जो लोग नौकरीपेशा हैं उन्हें उधर तरक्की होगी. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आपके जीवन से हर परेशानियों का नाश होगा.

मीन राशि

9773d8cb2f645e2d3e1724e7c1c20ff8
source:google

मीन राशि के जातकों आने वाला समय बहुत अच्छा रहने वाला है. माता-पिता का पूरा साथ मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है.