21 साल बाद खुश हुए राहु और केतु मई के महीने में ये 4 राशी हो जाएँगी मालामाल

ज्योतिष शास्त्रो मे कहा गया है कि सूर्य और चंद्रमा के ब्रह्मांड में अपने-अपने पथ पर चलने के कारण ही राहु और केतु की स्थिति भी परिवर्तन होता रहता है। ग्रहो राशियों के वजह से जगत में परिर्वतन होते रहते है तो उसी में राहू केतु ग्रह भी अपनी दशा से रास्ता बदल दिया है। तो आप को बताते है राहू केतु के दशा बदलने से किन-किन राशियों पर असर पड़ने वाला है।
ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों के बदलाव से इंसान की जिंदगी में असर पड़ता है. ग्रहों की चाल का सीधा असर इंसान की किस्मत पर पड़ता है. व्यक्ति की लाइफ में राशि और ग्रहों की चाल का बहुत महत्व होता है. राशि में किसी भी ग्रह के प्रवेश करने से कोई ना कोई संकेत जरुर मिलता है. ज्योतिष शास्त्रों के मुताबिक 21 साल बाद खुश हुए हैं राहु और केतु जिसके बाद मई के महीने में इन 4 राशियों की चमकाएंगे किस्मत. तो आइये जानते हैं वो 4 खुशनसीब राशि के बारें में.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को उनके जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कुछ समय से अगर आपके जीवन में कुछ परेशानियाँ चल रही है तो राहु और केतु आपकी सभी परेशनियों को दूर करेंगे. रुका हुआ धन मिलेगा. घर में अच्छा माहौल रहेगा. सामाजिक क्षेत्र के कार्य में आपको झट से सफलता मिलने वाली है.

singh
SOURCE: Google

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को राहु और केतु की विशेष कृपा से धन का लाभ होगा. समाज में प्रवृति बढ़ेगी. घर की आर्थिक तंगी में सुधार होगा. घर के लिए जो भी कार्य करेंगे, वह समय पर पूरे होंगे. जिससे कारण घर में खुशहाली का माहौल बना रहेगा.

saggitarius
source:google

कुंभ राशि

 

कुंभ राशि वालों को राहू और केतू की कृपा से सभी कष्ट दूर होंगे. घर में जो भी छोटी-छोटी बातों को लेकर वाद विवाद हो रही है, उसे खत्म करें. कुंभ राशि लोगों को उनके परिवार के बच्चों की तरफ से कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. इस राशि के जो भी लोग व्यापार करते हैं, उन्हें उनके द्वारा किये जा रहे हैं व्यापार में बहुत लाभ मिलेगा.

kumbh-1
source:google

मीन राशि

 

मीन राशि वालों के ऊपर राहू और केतु की विशेष कृपा बनी हुई है. कोई भी नया काम करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. रुके हुए काम को पूरा करने के लिए ये अच्छा मौका है. आप इस मई के महीने में कर सकते हैं ऐसा करने से सभी काम बनेंगे. बस अपने गुस्से पर काबू रखें.

9773d8cb2f645e2d3e1724e7c1c20ff8
source:google